Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dil Ko Karar Aaya Release: नेहा शर्मा को Kiss करते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, रोमांटिक केमिस्ट्री ने चुराया दिल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) का सॉन्ग 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) रिलीज हो चुका है। ये गाना अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

Dil Ko Karar Aaya Release: नेहा शर्मा को Kiss करते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, रोमांटिक केमिस्ट्री ने चुराया दिल
X
नेहा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा का सॉन्ग 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) रिलीज हो चुका है। रिलिजिंग के साथ ही इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया। गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की जबरदस्त केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। लोग शहनाज गिल को भूल सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी नेहा शर्मा संग ज्यादा पसंद कर रहे है। गाना अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) गाना नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और यासिर देसाई ने गाया है। गाने का म्यूजिक बेहद रोमांटिक है। इस गाने में म्यूजिक देने का काम रजत नागपाल ने किया हैं जबकि गाने के लीरिक्स राणा ने लिखे हैं। गाने को देख लोग नेहा शर्मा (Neha Sharma) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। गाने वाकई शानदार है। इस गाने के इंतजार में फैंस काफी समय से बैठे थे। ऐसे में जब ये गाना रिलीज हो गया है, तो फैंस की एक्साइटमेंट देखने वाली है।

गाने की शूटिंग खंडाला में स्थित डेला रिजॉर्ट में हुई थी। इस गाने के जरिए पहली बार नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के साथ नजर आए हैं। ये गाना सिद्धार्थ शुक्ला के करियर के लिए बड़ा मौका साबित होगा। इस गाने को कुछ ही समय में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। बात अगर करें सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की तो, सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में 'बाबुल का घर छूटे ना' सीरियल से डेब्यू किया था। इसके बाद 'बालिका वधु', 'दिल से दिल तक', 'झलक दिखला जा', 'फियर फैक्टर', 'सावधान इंडिया', 'इंडियाज गॉट टैलेंट' समेत कई शोज किए। साल 2014 में उन्होंने वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी काम किया।

Next Story