Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुझसे शादी करोगे के सेट पर सिद्धार्थ को देख इमोशनल हुई सना, दर्शकों ने कहा #sidnaaz के लिए बनाया जाए अलग शो

कलर्स चैनल लेकर आ रहा है एक नया शो जिसका नाम है “मुझसे शादी करोगे”। शो का पहला एपिसोड मंगलवार 18 फरवरी को चैनल पर प्रसारित किया गया। बुधवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड का सभी दर्शको को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है क्योंकि #SIDNAAZ का दोबारा मिलन होने वाला है

मुझसे शादी करोगे के सेट पर सिद्धार्थ को देख इमोशनल हुई सना, दर्शको ने कहा #sidnaaz के लिए बनाया जाए अलग शो
X
सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ गिल

बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद बिग बॉस प्रेमियों को निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि कलर्स चैनल लेकर आ रहा है एक नया शो जिसका नाम है "मुझसे शादी करोगे"। इस शो में बिग बॉस के ही दो कंटेस्टेंट शहनाज़ कौर गिल यानि की सना और पारस छाबड़ा नज़र आने वाले है जो की इस शो में अपने लिए दूल्हा और दुल्हन ढूंढेंगे।

इस शो का पहला एपिसोड मंगलवार 18 फरवरी को चैनल पर प्रसारित किया गया। इसमें दोनों ने अपने प्रतिभागियों के साथ बैठ कर बातचीत की। पहला एपिसोड बड़ा ही मनोरंजक रहा। आज रात को प्रसारित होने वाले एपिसोड का सभी दर्शको को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है क्योंकि आज सबके चहेते #sidnaaz का मिलन जो होने वाला है।

जी हाँ आपने बिलकुल सही पढ़ा है। आज के एपिसोड में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आने वाले हैं। पर कंटेस्टेंट के रूप में नहीं बल्कि सना के मार्गदर्शक बनकर जो की सना को सही और आदर्श दूल्हा ढूंढ़ने में मदद करेंगे। शो के प्रोमो में दिखाया गया है जिसमे सिद्धार्थ के आने के बाद सना उनको देख कर इमोशनल हो गयी और उनकी आँखों में आंसू भर आये और वो सिद्धार्थ को किस करती हुई भी नज़र आयी।

वही दूसरी तरफ सिद्धार्थ ने भी सना को प्यार से गले लगाया। #sidnaaz के इस दोबारा मिलन को देख कर दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। सिद्धार्थ और सना के इस प्रोमो को देख कर #sidnaaz के फैंस चाहते हैं कि चैनल और मेकर्स दोनों के लिए शो बनाये और सना और सिड को एक साथ फिर से दिखाए। दर्शक और प्रशंसक दोनों की क्यूट केमिस्ट्री और बॉन्डिंग को एक साथ दोबारा देखना चाहते हैं।

Next Story