Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 के बाद शुरू होगा शहनाज गिल का शो, 'मुझसे शादी करोगे' में रचाएंगी स्वयंवर

बिग बॉस का ये सीजन 13 भी अब ऑफ एयर होने वाला है। फिनाले में कौन बाजी मारेगा, इस पर सबकी नजरें टिकी हुई है। वहीं शहनाज गिल ने डिसाइड कर लिया है कि वो इस शो के बाद शादी रचाएंगी। इसके लिए वो जल्द ही 'मुझसे शादी करोगे' शो लेकर आने वाली है।

Bigg Boss 13 के बाद शुरू होगा शहनाज गिल का शो, मुझसे शादी करोगे में रचाएंगी स्वयंवरशहनाज गिल

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का फिनाले 15 फरवरी को होने है। इस वक्त फिनाले में 6 घरवाले है, लेकिन विजेता कोई एक बनेगा। शो के खत्म होने के बाद सभी अपने-अपने करियर में बिजी हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि आसिम 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगे तो वहीं शहनाज गिल अपना स्वयंवर रचाएंगी। अपने क्यूटनेस से लाखों फैंस का दिल चुराने वाली शहनाज शो के बाद स्वयंवर बेस्ड शो लेकर आएंगी। बिग बॉस की ओर से एक प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। जिसमें शहनाज गिल के स्वंयवर की जानकारी दी गई है। इस दौरान शहनाज गिल को शर्माते हुए देखा जा सकता है। इस शो का नाम 'मुझसे शादी करोगे' रखा गया है।

लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने शहनाज (Shehnaaz Gill) को कंफेशन रूम में बुलाया और कहा कि उनकी शादी के लिए कई प्रस्ताव आए हैं... घर में बैंड बाजे के साथ लोगों को भेजा जाता है। सभी मिलकर डांस करते है। इसके बाद शहनाज सभी घरवालों को जानकारी देती है और स्वयंवर में आने का न्योता भी देती है। जानकारी के मुताबिक, कलर्स टीवी पर 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karogi) शो शुरू होने वाला है। इस शो को होस्ट मनीष पॉल करेंगे। शो में 12 लोग 6 जोड़ियों में हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि इस शो के लिए रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से बात की गई थी, वो शहनाज के लिए परफैक्ट मैच ढूंढने में मनीष पॉल की मदद करेगे।

फिलहाल, इस शो को लेकर क्या फॉर्मेट होगा। इसकी अभी कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहूीं हुआ है। वैसे तो लोगों को शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Bigg Boss 13) की जोड़ी काफी पसंद है। उनकी बॉडिंग शो में काफी अच्छी लगती है। दोनों एक दूसरे से लड़ते झगड़ते है, लेकिन एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते। शो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कई बार अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार कर चुकीं है। वो अक्सर कहती हुई नजर आती है कि उनके दिल में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के लिए अलग ही फीलिंग्स है। वहीं सिद्धार्थ शहनाज की केयर करते हुए नजर आते है। ऐसे में शहनाज का स्वयंवर इस ट्रैक को अलग ही मोड़ दे देगा।

Next Story
Top