Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Acid Attack की मिल रही धमकियों पर बोली शहनाज गिल- 'मुझे डर नहीं लगता'

Shehnaaz Gill:शहनाज गिल को हाल ही में एसिड अटैक की धमकी मिली है। इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया।

Acid Attack की मिल रही धमकियों पर बोली शहनाज गिल- मुझे डर नहीं लगता
X

'बिग बॉस 13' की फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। शहनाज गिल का हाल ही में एक नया सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग का नाम है 'फ्लाई'... इस गाने में शहनाज गिल मशहूर रैपर बादशाह के साथ नजर आ रही है। वीडियो में शहनाज गिल का जहां बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है, तो वहीं कश्मीरी लुक भी इंटरनेट पर कहर ढा रहा है। इस गाने के बाद से शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है।

लेकिन वही उन्हें धमकियां भी मिल रही है। शहनाज गिल को हाल ही में एसिड अटैक की धमकी मिली है। इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया। शहनाज गिल ने बताया कि कुछ लोग उन्हें परेशान करने में लगे हुए है, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इंटरव्यू में शहनाज ने कहा- 'मैं उन्हें सिर्फ थैंक यू ही कह सकती हूं.. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता.. मुझे उनसे डर नहीं लगता, मैं उन लोगों को बधाई देना चाहती हूं जो ये सब कर रहे है।'

शहनाज गिल ने आगे कहा- 'मुझे इससे और आत्मबल मिल रहा है.. मैं जानती हूं कि लोग मुझसे कितना प्यार करते है... मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि कुछ लोग मेरे बारे में क्या कहते है और मेरा क्या बिगड़ना चाहते है... मैं हमेशा अपने काम पर फोकस करती हूं और लोगों को मायूस करने की कोशिश नहीं करती।' आपको बता दें कि शहनाज गिल के लेटेस्ट पोस्ट भी धड़ल्ले के साथ वायरल होते है। फिलहाल, फैंस को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का इंतजार है।

Next Story