Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेजल शर्मा समेत इन पांच टीवी एक्ट्रेसेस ने जिंदगी से मानी हार, मौत को लगा लिया गले

सेजल शर्मा की खुदकुशी की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है। सेजल ही नहीं बल्कि इन टीवी एक्ट्रेसेस ने भी परेशानियों के सामने घुटने टेक दिए और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानिए, इन एक्ट्रेसेस के बारे में....

सेजल शर्मा समेत इन पांच टीवी एक्ट्रेसेस ने जिंदगी से मानी हार, मौत को लगा लिया गले
X
सेजल शर्मा

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का सुसाइड मामले के बाद अब 'दिल तो हैप्पी है जी' सीरियल की एक्ट्रेस सेजल शर्मा का सुसाइड का केस सामने आया है। सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को अपनी जान दे दी। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया, इसका अभी कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस को शव के पास से जो सुसाइड नोट बरामद हुआ है, उसपर निजी जीवन में चल रही परेशानियां को जिम्मेवार बताया है। सेजल के फैंस की संख्या काफी थीं, लेकिन परेशानियों के कारण इतना बड़ा कदम उठाना फैंस के लिए एक सदमा है। सेजल से पहले भी टीवी एक्ट्रेस अपनी जिंदगी खत्म कर चुकी है। आपको बताते है कि ऐसे एक्‍ट्रेसिस के बारे में, जिन्होंने कम उम्र में ये खौफनाक कदम उठाया।


सेजल शर्मा (Sejal Sharma)- सेजल शर्मा अपने दोस्तों के साथ मीरा रोड के शिवार गार्डन परिसर में रहती थी। उसने टीवी शोज के अलावा, कई विज्ञापन भी किए। इस दौरान सेजल ने आमिर खान और क्रिकेटर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ भी काम किया। सेजल ने आजाद परिंदे नाम की एक वेब सीरीज में भी काम किया। लेकिन प्राइवेट लाइफ में परेशानियों के कारण उन्होंने मौत को गले लगा लिया।


नफीसा जोसेफ (Nafisa Joseph)- साल 1997 में मिस इंडिया यूनिर्वस का खिताब पा चुकी नफीसा जोसेफ इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। 29 जुलाई 2004 को नफीसा ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी को खत्म तक दिया। दरअसल, नफीसा की सगाई बिजनेसमैन गौतम खंडूजा से हुई थी। शादी में सिर्फ दो हफ्ते ही बचे थे, लेकिन शादी के डेट करीब आती इससे पहले ही शादी टूट गई। इसके पीछे की वजह बताई जाती है कि गौतम अपनी पहली वाइफ को तलाक नहीं देना चाहते थे। शादी के टूट जाने के चलते नफीसा सदमे में चली और फंसी लगा कर अपनी जान दे दी। नफीसा सुभाष घई की फिल्‍म 'ताल' में भी नजर आई थीं।


कुलजीत रंधावा (Kuljeet Randhawa)- टीवी एक्‍ट्रेस कुलजीत रंधावा की मौत आज भी रहस्‍य बनी हुई है। साल 2006 कुलजीत रंधावा ने खुदकुशी कर ली थी। मामले को लेकर पलिस को एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें लिखा था कि वो जिंदगी का दवाब नहीं झेल पा रही है। कुलजीत रंधावा ने कई टीवी शोजस किया, जैसे- 'शो कैट्स', 'हिप हिप हूर्रे', 'रिश्ते', 'क्यो होत है प्या', 'कहता है दिल', 'कुमकुम', स्पेशल स्कवॉड जैसे शो शामिल है।


विवेका बाबाजी (Viveka Babajee)- साल 2010 में विवेका बाबाजी की आत्महत्या की खबर ने लोगों को सकते में ला दिया। बताया जाता है विवेका स्टॉक ब्रोकर गौतम वोरा से बेहद प्यार करती थी, लेकिन गौतम का संबंध किसी और महिला से था, जिसके चलते दोनों के बीच जमकर लड़ाई-झगड़ा होना शुरू हो गया। 10 जून 2010 को वो दिन, जब विवेका ने अपनी जीवन लीला को खत्म करने का ठाना और पंखे से लटकर जान दे दी। विवेका ने घर की गैस को खुला छोड़ा हुआ था, पड़ोसियों को जब गैस की बदबू आई तो उन्‍होंने पुलिस को खबर दी। जब विवेका के फ्लैट का गेट खोला गया तो उनकी लाश मिली। विवेका की डायरी की लास्‍ट लाइनों में लिखा था- 'यू किल्‍ड में गौतम'


प्रत्‍युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee)- 'बालिका वधु' टीवी सीरियल में 'आनंदी' का किरदार निभाने वाली प्रत्‍युषा बनर्जी भी इस लिस्ट में शामिल है। 1 अप्रेल 2016 को पुलिस को प्रत्यूषा बनर्जी नाम की महिला के मरने की खबर आई। चूंकि ये एक स्टार का नाम था और डेट भी कुछ एक अप्रैल थी, तो लोगों ने इस खबर को लेकर सोचा कि अप्रेल फूल बनाया जा रहा है। लेकिन, जैसे-जैसे वक्‍त बीता लोगों के सामने सच्‍चाई आ गई। प्रत्‍युषा ने खुदकुशी की थी। बताया जाता है कि वो अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज से मिले धोखे को बरदाश्‍त नहीं कर पाईं और शराब के नशे में उन्‍होंने पंखे पर लटक कर जान दे दी।

और पढ़ें
Next Story