Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शहीर शेख ने पोस्ट की फैमिली फोटो, पत्नी रुचिका कपूर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आयी नजर

शहीर शेख ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बिग हैप्पी फैमिली की फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी पत्नी रुचिका कपूर मल्टी कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसी के साथ ही इस फोटो में रुचिका के बेबी बंप को भी साफ तौर पर देखा जा सकता है।

shaheer sheikh posted happy family portrait on social media wife ruchikaa kapoor flaunts baby bump
X

शहीर शेख ने पोस्ट की फैमिली फोटो, पत्नी रुचिका कपूर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आयी नजर

एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) इन दिनो अपने परिवार के साथ मुंबई में हैं। पिछले दिनो अपने अपकमिंग सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' (Kuch Rang Pyaar Ke Aisse Bhi) के सीजन 3 की शूटिंग के लिए सिलीगुड़ी में थे। वहां से वापस मुंबई आकर एक्टर काफी खुश है। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी हैप्पी फैमिली की फोटो पोस्ट की है। इस फोटो ने शहीर के पापा बनने की खबर को कंफर्म कर दिया है।

शहीर शेख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बिग हैप्पी फैमिली की फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी पत्नी रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) मल्टी कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसी के साथ ही इस फोटो में रुचिका के बेबी बंप को भी साफ तौर पर देखा जा सकता है। फोटो में रुचिका को चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो नजर आ रहा है। वहीं इस फोटो में शहीर शेख ग्रे कलर की टी-शर्ट डार्क ब्लू कलर का ट्राउजर पहने हुए दिखायी दे रहें हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शहीर शेख ने कैप्शन में लिखा है, 'खुशियां घर की बनी होती हैं।' इस के साथ शहीर ने हैशटैग 'बैटरटुगेदर' (#BetterTogether) भी दिया है। इस पोस्ट को शहीर के फैंस के साथ साथ उनके को-स्टार भी लाइक करते हुए फोटो पर कॉमेंट भी कर रहे हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) फेम लता सबरवाल (Lataa Saberwal) ने लिखा- 'टचवुड'। वहीं एरिका फर्नांडिस ने लिखा- 'रुचिका तुम बहुत क्यूट लग रही हो।'

आपको बता दें पिछले दिनो शहीर शेख के पापा बनने की खबरें काफी सुर्खियों में थी। जिसके बारें में एक्टर ने बात करने से मना कर दिया था। जहां शहीर शेख टीवी इंडस्ट्री के जाने माने स्टार है। एक्टर को 'महाभारत', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'ये रिश्ते है प्यार के' जैसे शो के जरिए घर घर में पहचाना जाता है। वहीं रुचिका कपूर बालाजी मोशन पिक्चर्स की क्रिएटिव हेड हैं। दोनो ने करीबन डेढ़ साल तक डेटिंग करने के बाद अक्टूबर 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। शहीर शेख 12 जुलाई को अपने सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' (Kuch Rang Pyaar Ke Aisse Bhi 3) में फिर से देव दीक्षित के किरदार में नजर आएंगे। इस सीरियल के पिछले 2 सीजन को काफी पसंद किया गया था। सीरियल में उनकी और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) की जोड़ी को भी लोगो का खूब प्यार मिला था।

Next Story