Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'भाबी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन ने शो को कहा अलविदा, इस वजह से कांट्रैक्ट को आगे बढ़ाने से किया इनकार

सौम्या टंडन ने भाभी जी घर पर हैं शो को अलविदा कह दिया है। जानकारी मिली है कि उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया है।

भाभी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन ने शो को कहा अलविदा, इस वजह से कांट्रैक्ट को आगे बढ़ाने से किया इनकार
X
'भाभी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन ने शो को कहा अलविदा, इस वजह से कांट्रैक्ट को आगे बढ़ाने से किया इनकार

सौम्या टंडन ने भाभी जी घर पर हैं शो को अलविदा कह दिया है। जानकारी मिली है कि उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया है। बता दें कि गोरी मेम किरदार का कॉन्ट्रैक्ट इस शो में 21 अगस्त तक ही था, जो शुक्रवार को खत्म हो जाएगा। लेकिन इसके बाद सौम्या टंडन ने इस कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया है।

शो छोड़ने की ये है वजह

बता दें कि कई दिनों से इस बात की चर्चा चल रही थी कि सौम्या टंडन शो को छोड़ने वाली हैं। कहा जा रहा था कि लॉकडाउन में उनकी फीस में कटौती की जा रही थी, जिससे वो खुश नहीं थी। लेकिन इन सभी चर्चाओं को दरकिनार करते हुए सौम्या टंडन ने कहा है कि उनके शो छोड़ने की वजह पर काफी अफवाहें उड़ रही है।

उन्होंने कहा कि मेरे शो छोड़ने की वजह ये है कि मैं 5 सालों तक इस शो का हिस्सा रह चुकी हूं। लेकिन अब मैं नए किरदार निभाना चाहती हूं और नई चुनौतियों का सामना करना चाहती हूं।

नए चेहरे पर असमंजस

सौम्या के इस शो से अलविदा कहने के बाद अब नए चेहरे की तलाश चल रही है जो इस किरदार के फिट हों। हालांकि अनुमान लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 13 की शेफाली जरीवाला को उनका किरदार मिल सकता है। लेकिन अभी इस बात की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

Next Story