Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'ससुराल सिमर का' के ये एक्टर अब 'नागिन 5' में आएंगे नजर, 'नाग' बन लेंगे अपना बदला

'ससुराल सिमर का' के ये एक्टर अब 'नागिन 5' में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर के जरिए दी।

ससुराल सिमर का के ये एक्टर अब नागिन 5 में आएंगे नजर, नाग बन लेंगे अपना बदला
X
नागिन 5

कलर्स के फेवरेट शो 'नागिन 4' के खत्म होने के बाद अब नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई है। फैंस जानने के लिए काफी उत्सुक है कि 'नागिन 5' (Naagin 5) में कौन-कौन से नए चेहरे नजर आने वाले है। इस सीजन के लिए असली नागिन का लुक तो सामने आ चुका है। नागिन के पांचवें सीजन की नागिन 'हिना खान' (Hina Khan) होंगी। ऐसे में फैंस अब एक्टर के बारे में भी जानना चाहते है, कि इस बार एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस शो में लीड एक्टर कौन होगा ?

अगर आप भी यही बात जानने के लिए काफी एक्साइटिड है, तो चलिए हम आपको बताते है कि नागिन के पांचवें सीजन में लीड एक्टर के तौर पर कौन आपके दिलों पर राज करने आ रहा है। कलर्स पर पहले एक सीरियल प्रसारित होता था, जिसका नाम था 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka), इस सीरियल में प्रेम का किरदार निभाने वाले अब नागिन (Naagin) में लीड एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे। जी हां, धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) बहुत जल्द 'नागिन 5' (Naagin 5) में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर के दी है।


आपको बता दें कि 'नागिन 4' (Naagin 4) का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस प्रोमो को कलर्स चैनल (Colours) के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। इसमें एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने दुश्मनों से बदला लेते हुए नजर आ रही हैं। यह क्लाइमेक्स 25 जुलाई और 26 जुलाई को टेलिकास्ट किया जाएगा। इस प्रोमो में मेकर्स ने नए चेहरे का भी खुलासा कर दिया है। लॉकडाउन के कारण 'नागिन 4' को जल्दबाजी में खत्म किया जा रहा है। जिसके बाद नागिन के अगले सीजन की तैयारी शुरू कर दी जाएंगी।

Next Story