Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सपना चौधरी का ये वीडियो देखकर रोने लगे फैन्स, शादी का जोड़ा पहन के बैठी थीं जब आई ये दुखद खबर!

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी पहली बार शादी का जोड़ा पहनकर बैठी थीं। तभी उनके भाई को लेकर एक ऐसी खबर मिली, जिसके बारे में जानकर आपकी आंखें भर जाएंगी।

Sapna Choudhary Ke Gane: चटक मटक हरियाणवी सांग पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वीडियो पर आए करोड़ों व्यूजसपना चौधरी

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी के डांस (Sapna Chaudhry Dance) के कई वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। लेकिन सभी मानते हैं कि जितना अच्छा वह डांस करती हैं उतना ही अच्छा उनके एक्सप्रेशन भी होते हैं। पर कभी जब सपना चौधरी को इमोशनल वीडियो बनाना हुआ तब वह अपने डांस से भी ज्यादा कमाल का काम करती हैं। आपको याद होगा पिछले साल फरवरी के ही महीने में जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद हुए थे। तब सपना ने जवानों को अपने वीडियो के जरिए श्रद्धांजलि दी थी।

तब सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, "पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि। हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं। हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं। उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर अपने परिवार से अलग होकर बॉर्डर में हमारी रक्षा की है। इस बुरे वक्त में मैं उन शहीदों का परिवार बनकर उनके परिवार के साथ खड़ी हैं।"

सपना के इस वीडियो का नाम 'विदाई' था। इस एलबम का टाइटल सॉन्ग आज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है। यूट्यूब पर अभी तक इस वीडियो को 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना पहली बार इस वीडियो सॉन्ग में शादी के जोड़े में दिखाई दी थीं। पर जैसे ही शादी के जोड़े में वो बैठीं तभी उनके भाई के शहीद होने की खबर आ गई है।

सपना चौधरी का सबसे शानदार वीडियो सॉन्ग देखें

इस गाने में सपना चौधरी ने साबित कर दिया था कि वह केवल डांसिंग क्वीन नहीं हैं। बल्कि वो एक असल कलाकार हैं। इतना ही नहीं सपना चौधरी के भाई ने तब यह भी बताया था कि इस गाने से हुई कमाई को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के डोनेट कर दिया था।

Sapna Choudhary Ke Gane: इस गाने पर सपना चौधरी का डांस देखने को पागल हैं लोग, 6 करोड़ से ज्यादा हैं व्यूज

Next Story
Top