Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी के इस डांस पर पागल हुए लोग, 1-2 नहीं 50 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया

सपना चौधरी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है। सोशल मीडिया पर सपना की पॉपलिरिटी दिनों दिन बढ़ रही है, वे हर बार अपने डांस और ठुमकों से खूब धमाल मचाती हैं।

Sapna Choudhary Ke Gane: रुचिका जांगिड़ के गाने पर सपना चौधरी के किलर मूव्स, देसी अंदाज पर फिदा हुए लोग
X
सपना चौधरी
Sapna Choudhary Ke Gane (सपना चौधरी के गाने) हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों अपना दिवाना बना रखा है। इटरनेट पर सपना का गाना 'तेरी अंखियों का यो काजल' फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस गानें में सपना चौधरी ने कमाल का डांस किया है। सपना चौधरी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है। सोशल मीडिया पर सपना की पॉपलिरिटी दिनों दिन बढ़ रही है, वे हर बार अपने डांस और ठुमकों से खूब धमाल मचाती हैं। 'तेरी आंख्या का यो काजल' सपना का गाने को लोगों ने यूट्यूब पर 468,538,571 बार देखा जा चुका है।


इस गाने में सपना ने कमाल के ठुमके लगाएं हैं। इसके अलावा कुछ अन्य चैनलों पर इस गाना को 10 करोड़ से लेकर छोटी-छोटी क्लिप लाखों-करोड़ों देख चुके हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है भारत की आधी आबादी ने उनका ये गाना देख लिया है.

इसके अलावा इस गाने को लेकर बनी दूसरी क्लिप्स के व्यूज भी आप इस लिंक पर जाकर देख सकते हैं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी एक डांसोज के लिए 10 लाख रुपए से ज्यादा फीस लेती हैं। डांस से पहले एडवांस देना होता है सपना चौधरी जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी है उनकी लोकप्रियता में इजाफा होता रहा है, आज की डेट में सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग का कोई मुकाबला नहीं है।

सपना चौधरी के सितारे बुलंदियों पर हैं, पहले गाना, डांस, फिर बिग बॉस और अब भारतीय जनता पार्टी की सदस्य बन गई हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी पीला सूट और नीली सलवार पहने हुई हैं और जबरदस्त ठुमके लगा रही है। ऐसे ही उनके फैन्सों की गिनती लाखों और करोड़ों में नहीं है।

Next Story