Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

26 जनवरी को दिल्ली में सपना चौधरी का हल्ला बोल !, पति वीर साहू के साथ किसान आंदोलन की बनेंगी आवाज

हरियाणवी स्टार सपना चौधरी किसान आंदोलन का हिस्सा बनेंगी। वो अपने पति वीर साहू के साथ आंदोलन का हिस्सा बनकर किसानों की आवाज बुलंद करेगी। आपको बता दें कि वीर साहू ने सोशल मीडिया पर शांति पूर्ण तरीके से दिल्ली कूच के लिए लोगों से अपील की है।

26 जनवरी को दिल्ली में सपना चौधरी का हल्ला बोल !, पति वीर साहू के साथ किसान आंदोलन की बनेंगी आवाज
X

केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे है। किसानों के इस आंदोलन का हिस्सा बनने न सिर्फ पंजाब से बल्कि अब हरियाणा से भी स्टार्स समर्थन देने के लिए सामने आ रहे है। इस बीच खबर है कि हरियाणवी स्टार सपना चौधरी किसान आंदोलन का हिस्सा बनेंगी। वो अपने पति वीर साहू के साथ आंदोलन का हिस्सा बनकर किसानों की आवाज बुलंद करेगी। आपको बता दें कि वीर साहू ने सोशल मीडिया पर शांति पूर्ण तरीके से दिल्ली कूच के लिए लोगों से अपील की है।

इस खबर के बाद से चर्चाएं तेज है कि पति वीर साहू के साथ सपना चौधरी भी दिल्ली में कूच करेंगी। हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं है। इसको लेकर अभी तक न तो वीर साहू की तरफ से कोई बयान आया है और न ही सपना चौधरी ने ऐसा कोई ऐलान किया है। आपको बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था- 'किसान आंदोलन में वो घड़ी आ गई है जब घर से निकलकर अपने किसान भाईयों के साथ मैदान में आने का सबसे जरूरी मौका आ पड़ा है...

आप सभी ने अलग अलग तरीके से किसान आंदोलन में अपना सहयोग किया है... लेकिन अब 26 जनवरी के लिए घर से निकलकर शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली कूच में शामिल होना आप और हम सब की जिम्मेदारी है.. इसलिए सभी साथी दिल्ली कूच की तैयारी करें और किसान-मजदूर के हितों के लिए एक होकर आगे बढ़ें'


आपको बता दें कि इससे पहले सपना चौधरी ने भी किसान का समर्थन किया था। सपना चौधरी ने लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी का दामन थाम लिया था। माना जा रहा था कि सपना चौधरी को हरियाणा विधानसभा चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। सपना चौधरी की लोकप्रियता 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के बाद बढ़ी।

'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बेहतरीन खेल खेला और लोगों का दिल जीता। शो से निकलने के बाद सपना चौधरी ने कई फिल्में और स्पेशल सॉन्ग किए। सपना ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग किया। इसके अलावा, पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया। इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए थे।

Next Story