Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डांस के बाद अब सपना चौधरी क्रिकेट में दिखाएंगी अपना हुनर, चौके-छक्के से जमाएंगी रंग

Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने इस बार एईसीएल आर्टिस्ट और ईवेंट क्रिकेट लीग में अपनी टीम उतारी है। सपना चौधरी की इस टीम का नाम 'ट्विस्टिंग जगुआर्स' है।

डांस के बाद अब सपना चौधरी क्रिकेट में दिखाएंगी अपना हुनर, चौके-छक्के से जमाएंगी रंग
X

हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आपने अभी तक डांस करते हुए स्टेज पर देखा होगा, लेकिन अब आप उन्हें क्रिकेट के मैदान पर भी रंग जमाते हुए देखेंगे। सपना चौधरी ने इस बार एईसीएल (AECL) यानी आर्टिस्ट इवेंट क्रिकेट लीग में अपनी टीम उतारी है। सपना चौधरी की इस टीम का नाम 'ट्विस्टिंग जगुआर्स' है। बताया जा रहा है कि इस लीग में 16 टीम हिस्सा लेंगी। 12 ओवर के इस मैच में टेनिस बॉल पर छक्के-चौके लगाकर खिलाड़ी अपना हुनर दिखाएंगे।

वही नॉकआउट में टीमों के बीच 15-15 ओवरों के मैच खेले जाएंगे। जिसमें कुल 16 टीमें और तकरीबन 300 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। पहली बार मुंबई (Mumbai), पंजाब (Punjab), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), हरियाणा (Haryana) की टीमों और दिल्ली की 12 टीमों के बीच मुकाबला होगा। इस मैच में जो विनर रहेगा, उसको चैंपियन ट्रॉफी के साथ ढाई लाख रुपए की राशि इनाम के तौर पर दी जाएगी। हर एक मैच के बाद 'मैन ऑफ द मैच' और एक ट्रॉफी और एक गिफ्ट भी दिया जाएगा।


आपको बता दें एईसीएल (Artist Event Cricket League) की शुरुआत 2019 में हुई थी। इसे लीग को काफी सफलता मिल रही है। पहले सीजन में 6 टीमों ने और दूसरे सीजन में 16 टीमों ने हिस्सा लिया था। लेकिन पिछले साल कोरोना महामारी के कारण आईपीएल का तीसरा सीजन टल गया। लेकिन अब इस लीग का फिर से आयोजन हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी ने मुकाबले के लिए अपनी टीमें भी मैदान में उतार दी है। देखना ये होगा कि सपना चौधरी की क्रिकट टीम मैदान में क्या कमाल करती है।

Next Story