Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sapna Choudhary News: सपना चौधरी करने जा रही शादी, जानिए किस शहर से है जीवनसाथी ?

Sapna Choudhary News: सपना चौधरी के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। दरअसल, खबर है कि सपना चौधरी की शादी फिक्स हो गई है। वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि सपना इस महीने सात फेरे से सकती है।

Sapna Choudhary News: सपना चौधरी करने जा रही शादी, जानिए किस शहर से है जीवनसाथी ?सपना चौधरी

साल 2020 (Happy New Year 2020) शुरू होते ही खुशियां भी आनी शुरू हो गई है। सपना चौधरी के फैंस (Sapna Choudhary Fans) के लिए एक बड़ी... बहुत बड़ी खुशखबरी है। ये खुशखबरी सुनने के बाद आप के चेहरे पर स्माइल जरूर आ जाएगी। दरअसल आपकी फेवरेट सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ki Shadi) आने वाले कुछ महीनों में दु्ल्हन बनने जा रगही है यानी वो शादी करने करने वाली है। इस बात का खुलासा सपना चौधरी (Sapna Choudhary Wedding Date) ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान किया।

बताया जा रहा है कि सपना जिससे शादी (Sapna Choudhary Marriage) करने वाली है वो हरियाणा से ही हैं, सूत्रों की मानें तो सपना अगस्त के महीने में शादी (Sapna Choudhary Marriage Date) कर सकती है। हालांकि ये खबरें उड़ रही है। इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी जमकर अपने डांस (Sapna Choudhary Dance Videos) का जलवा बिखेर रही है। वो फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 (Bigg Boss 11) का भी हिस्सा रह चुकी है और अब बीजेपी पार्टी के साथ मिलकर समाजिक कार्य (Sapna Choudhary BJP Suppoter) कर रही है।

सपना सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव (Sapna Choudhary Instagram) रहती है। पहले दिए गए एक इंटरव्यू (Sapna Choudhary Interviews) में सपना चौधरी ने कहा था कि वो शादी-वादी नहीं करना चाहती.. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) का उदाहरण देते हुए कहा कि जब सलमान खान कुंवारे रह सकते है, तो हम नहीं रह सकते क्या... क्या.. जब मर्जी होगी शादी कर लूंगी। आपको बता दें कि सपना चौधरी का जन्म हरियाणा के रोहतक (Sapna Choudhary Life) में हुआ। फिलहाल, सपना दिल्ली में रहती है।

सपना चौधरी अपने गाने (Sapna Choudhary Ke Gane), सपना चौधरी का डांस (Sapna Choudhary Dance), सपना चौधरी रागनी (Sapna Choudhary Ragni) से जानी जाती है। ये बात बहुत कम लोगों को पता होगी कि सपना चौधरी का असली नाम 'सपना' नहीं बल्कि सुष्मिता (Sapna Choudhary Real Name) है। ये नाम उनकी बुआ ने रखा। नाम तो नाम बल्कि उनका सरनेम भी असली नहीं है। सपना चौधरी का रियल सरनेम अटरी था.. जैसे-जैसे सपना का करियर (Sapna Choudhary Career) आगे बढ़ता गया तो उन्होंने सरनेम अटरी से चौधरी कर लिया।

Next Story
Top