Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में आलीशान कोठी, हरियाणा में कई एकड़ में जमीनें.... इतने करोड़ की मालकिन है सपना चौधरी

Sapna Choudhary: सपना चौधरी जहां पहले एक डांस शो 3000 रुपये लेती थी, आज वो लाखों रुपए चार्ज करती है।

दिल्ली में आलीशान कोठी, हरियाणा में कई एकड़ में जमीनें.... इतने करोड़ की मालकिन है सपना चौधरी
X

हरियाणवी डांस सपना चौधरी आज अपने आप में एक ब्रांड है। उनका जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। सपना न सिर्फ एक बेहतरीन डांसर है, बल्कि एक अच्छी सिंगर और एक्ट्रेस भी है। उन्‍होंने बेहद कम उम्र में ही गाना और डांस करना शुरू कर दिया था। उन्हें अपने जिंदगी में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उन्हें अपने डांस शोज के लिए कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ता। इन सबसे परेशान होकर सपना ने सुसाइड करने की भी कोशिश भी की थी।

सपना चौधरी की लोकप्रियता उस वक्त बढ़ी, जब वो टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची। शो में वो कुछ ही हफ्तों में बाहर हो गई, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से दोगुनी हो गई। सपना चौधरी का नाम जुबां पर आते ही उनके सुपरहिट सॉन्ग भी गुनगुनाने लगते है। जैसे- 'सॉलिड बॉडी', 'तेरी आंख्या का यो काजल', 'आजा मैं तेरे लाड लडाऊं', 'गजबन', 'तू चीज लाजवाब', 'चेतक', 'चटक मटक' गाने शामिल है।

सपना चौधरी जहां पहले एक डांस शो 3000 रुपये लेती थी, आज वो लाखों रुपए चार्ज करती है। आज सपना चौधरी एक डांस शो के लिए 5 लाख रुपए तक चार्ज करती है। इस तरह उनकी महीने की कमाई 1 करोड़ से भी ज्यादा है। सपना चौधरी के पास हरियाणा में कई घर और जमीनें है। दिल्ली के नजफगढ़ में भी उनकी एक आलीशान कोठी है। यही नहीं, सपना महंगी और लग्जरी गाड़ियों का भी शौक रखती है। इनके पास ऑडी और फॉर्च्यूनर जैसी कई चमचमाती गाड़ियां है। एक वेबसाइट के मुताबिक, सपना चौधरी की प्रॉपर्टी तकरीबन 50 करोड़ रुपए है।

Next Story