Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: स्टेज पर छलका सपना चौधरी का दर्द, स्ट्रगल की कहानी बताते हुए हो गई इमोशनल

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना अपनी स्ट्रगल की कहानी बता रही है। स्ट्रगल बताते-बताते हुए वो इमोशनल हो गई।

Sapna Choudhary Ke Gane: स्टेज पर छलका सपना चौधरी का दर्द, स्ट्रगल की कहानी बताते हुए हो गई इमोशनल
X

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने क्यूट बेटे को जन्म दिया है। सपना चौधरी को आज बच्चा-बच्चा जानता है। सपना चौधरी ने अपनी पहचान डांस के दम पर बनाई है। सपना चौधरी को यूट्यूब की क्वीन भी कहा जाता है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते है। लोग उनके स्टेज परफॉर्मेंस को काफी याद कर रहे है। लेकिन इस बार उनका डांस वीडियो नहीं बल्कि उनका स्ट्रगल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना अपना स्ट्रगल बता रही है।

सपना चौधरी हरियाणा की लोकप्रिय डांसर (Sapna Choudhary) हैं। वो यूपी, बिहार, राजस्थान, पंजाब और दिल्ली के कई बड़े शहरों में अपने डांस के लिए जानी जाती है। सपना चौधरी के स्टेज शोज को लोग काफी पसंद करते हैं। सपना चौधरी एक शो के लिए लाखों रुपए चार्ज करती है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनके डांस शो के समय भारी संख्या में सिक्योरिटी का इंतजाम करना पड़ता है। जिस तरह से उनके शोज में भीड़ देखने को मिलती हैं आप उसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।

सपना चौधरी ने अपने करियर (Sapna Choudhary Ke Gane) की शुरुआत बहुत से छोटे मंच से की और देखते ही देखते आज वो बॉलीवुड में भी काम करने लगी हैं। सपना ने बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में कर चुकी हैं। इसके अलावा, उन्होंने अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में एक स्पेशल नंबर 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' भी किया। सपना ने अपनी टैलेंट के दम पर ये मुकाम पाया है। स्टेज शोज के अलावा सपना एल्बम सॉन्ग्स के लिए भी काम कर रही है। उनकी ये एलबम सांग काफी वायरल होते है।

Next Story