Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी ने फिर मनाया 'मिल्की' करवाचौथ, ठोड़ी के काले तिल ने लूटा दिल

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'मिल्की' करवाचौथ मनाते हुए नजर आ रहे है। वहीं उनके ठोड़ी का काले तिल लोगों का दिल लूट रहे है।

सपना चौधरी ने फिर मनाया मिल्की करवाचौथ, ठोड़ी के काले तिल ने लूटा दिल
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर काफी धमाका मचा रही है। सपना ने अपने डांस परफॉर्मेंस को लेकर काफी फेमस है। सपना का डांस शो हो या फिर यूट्यूब वीडियो... उन्हें देखने के लिए लोग दीवाने रहते है। सपना का लेटेस्ट लुक और देसी अंदाज पर हर कोई फिदा है। हर किसी को दीवाना बना देता है। सपना चौधरी के नए गाने भी इंटरनेट पर तहलका मचा रहे है। उनके गानों को लोग काफी पसंद कर रहे है।

सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होते के साथ ही लोगों के बीच छा गया है। इस हरियाणवी गाने का नाम 'मिल्की' है। गाना काफी शानदार है। फैंस उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 'मिल्की' सॉन्ग में सपना चौधरी और विश्वजीत चौधरी की जोड़ी नजर आ रही है। इस गाने को 'व्हाइट हिल धाकड़' के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे बीते है कि, अब तक वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

सपना चौधरी के 'मिल्की' गाने को विश्वजीत और रुचिका जांगिड़ ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। गाने में सपना चौधरी के खूबसूरती और दूध से सफेद रंग की खूब तारीफ की गई है। आपको बता दें कि सपना चौधरी का हाल ही में 'बटेऊ कंजूस' गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को सुरेंद्र रोमियो और अनु कदयान ने गाया है। वही गाने के बोल आरके लहरी ने लिखा है जबकि गाने में संगीत देने का काम जीआर म्यूजिक ने किया है।

Next Story