Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी के शादीशुदा जिंदगी में आई 'सौतन', हर वक्त पति का नंबर आ रहा Busy !

सपना चौधरी लंबे अरसे से हरियाणवी सिंगर और आर्टिस्ट वीर साहू के साथ रिलेशनशिप में थीं। साल 2020 के पहले महीने जनवरी में उन्होंने वीर साहू से शादी कर ली। इस शादी की खबर किसी को भी नहीं हुई।

सपना चौधरी के शादीशुदा जिंदगी में आई सौतन, हर वक्त पति का नंबर आ रहा Busy !
X

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी को आज के समय में बच्चा-बच्चा जानता है। सपना चौधरी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहती है। उनका गुपचुप शादी कर लेना लोगों के लिए खुशखबरी से ज्यादा हैरानी वाली खबर थीं। उनकी लव स्टोरी के बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है। सपना चौधरी लंबे अरसे से हरियाणवी सिंगर और आर्टिस्ट वीर साहू के साथ रिलेशनशिप में थीं।

दोनों एक इवेंट के दौरान मिले थे। जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुईं और फिर प्यार हो गया। शादी की कई बार प्लानिंग हुई, लेकिन किसी कारण ये प्लानिंग टलती गई। लेकिन साल 2020 के पहले महीने जनवरी में उन्होंने वीर साहू से शादी कर ली। इस शादी की खबर किसी को भी नहीं हुई। ये शादी चंडीगढ़ में गुपचुप तरीके से की गई। गुपचुप शादी करने के पीछे कारण बताया जाता है कि वीर साहू के फूफा का निधन हो गया था, जिसके चलते वो शादी धूमधाम से नहीं कर पाए।

सपना चौधरी की शादी का खुलासा तब हुआ, जब अक्टूबर में सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया। अब सपना चौधरी अपनी शादीशुदा जिंदगी बड़े ही सूकून से जी रही है, लेकिन एक गाने में उन्हें शादीशुदा लाइफ से तंग दिखाया गया है। इस गाने का नाम 'गुलदस्ते' है। गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। गाने में मासूम शर्मा उनके पति का किरदार निभा रहे है, जो निधि शर्मा पर फिदा है। सपना को अपने पति के इस अफेयर के बारे में पता होता है, लेकिन वो चुप रहती है। आप भी देखिए ये गाना

Next Story