Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'गुंडी' बन सपना चौधरी ने लड़ी अन्याय के खिलाफ लड़ाई, बंदूक उठाकर की महिलाओं के हक की सुरक्षा

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का नया गाना 'गुंडी' को यूट्यूब चैनल 'ड्रीम्स एंटरटेनमेंट' पर रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही सपना चौधरी का ये गाना वायरल हो रहा है।

गुंडी बन सपना चौधरी ने लड़ी अन्याय के खिलाफ लड़ाई, बंदूक उठाकर की महिलाओं के हक की सुरक्षा
X

हरियाणवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार सपना चौधरी सोशल मीडिया की क्वीन कही जाती है। सपना चौधरी का नया प्रोजेक्ट 'गुंडी' काफी चर्चाओं में है। 'गुंडी' गाना रिलीज हो चुका है। इस गाने को वर्ल्ड विमेंस डे के मौके पर रिलीज किया गया। इस गाना का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। गाने में सपना चौधरी का धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि सपना चौधरी ने गलत कामों के खिलाफ हथियार उठाया हुआ है और महिलाओं के हक के लिए लड़ाई लड़ रही है।

सपना चौधरी का नया गाना 'गुंडी' को यूट्यूब चैनल 'ड्रीम्स एंटरटेनमेंट' पर रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही सपना चौधरी का ये गाना वायरल हो रहा है। इस गाने को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। इस गाने को सिमरन राज मावर और सिमरन बुमराह ने गाया है। वहीं गाने के बोल संजीत सरोहा ने लिखे है जबकि म्यूजिक देने का काम राज मावर ने किया है। इस गाने को लेकर सपना चौधरी काफी एक्साइटिड है।

सपना चौधरी के करियर की बात करें तो, सपना ने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। लेकिन लोकप्रियता 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनने के बाद मिली। शो में वो कुछ हफ्ते ही रही और फिर घर से बेघर हो गई। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

Next Story