Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी की कमर की लचक ने बिखेरा जादू, 10 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना के कमर की लचक के लोग दिवाने हो रहे है। इस वीडियो को10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा हैं।

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी की कमर की लचक ने बिखेरा जादू, 10 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज
X
सपना चौधरी

अपने ठुमके से लोगों को दिवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को इंटरनेट की क्वीन का खिताब मिला है। उनके डांस की दुनिया दिवानी है। उनके डांस के आगे बड़े-बड़े सितारों के डांस फीके लगते है। उनका कोई न कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहा है। सपना ऐसी कलाकारों में शुमार है, जिनके बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सभी फैन है। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। खास बात ये है कि इस डांस वीडियो को देखने वालों की संख्या 10 करोड़ के पार पहुंच गई है।

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर डांस करती हुई नजर आ रही है। ये डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गया है। हर वीडियो की तरह इस वीडियो को भी सपना के फैंस बार बार देखना काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी को इस गाने की वजह से ही ज्यादा पहचान मिली थी। इस गाने को हरियाणी सिंगर डीसी मदाना ने गाया है, वहीं गाने के बोल वीर धहिया ने लिखे हैं।

सपना के इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं। इस गाने के बिना शादी-पार्टीज अधूरी लगती है। इस डांस वीडियो को सोनीटेक पंजाबी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो को देखने के बाद हर कोई सपना की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहा है। बिग बॉस का फेम मिलने के बाद से सपना चौधरी की किस्मत बदल गई है। सपना के झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट्स आते रहते है। वो बॉलीवुड में कई काम मिल चुका है। इसके अलावा उन्हें भोजपुरी, पंजाबी इंडस्ट्री से भी काम के ऑफर मिलने लगे है।

Next Story