Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में शूट हुआ सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'लोरी', जानिए क्या-क्या आई परेशानी ?

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी गाने 'लोरी' की शूटिंग राजस्थान में हुई है। सपना चौधरी वीडियो में कहती नजर आ रही है कि शूटिंग के दौरान मासूम से बच्चे ने उनके साथ काफी सहयोग किया है। खास बात ये है कि गाने की शूटिंग एक दिन में ही पूरी कर ली गई थी।

राजस्थान में शूट हुआ सपना चौधरी का हरियाणवी गाना लोरी, जानिए क्या-क्या आई परेशानी ?
X

सपना चौधरी का हाल ही में रिलीज हुआ हरियाणवी गाना 'लोरी' काफी व्यूज बटोर रहा है। इस गाने कोयूट्यूब चैनल 'ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी' पर रिलीज किया है। गाना काफी शानदार है। वीडियो में आप देख सकते है कि सपना एक मां का किरदार निभा रही है, जो अपना पूरा दिन अपने बच्चे को प्यार करने में बिता देती है। गाने के जरिए दिखाया गया है कि कैसे मां अपने बच्चे की परवरिश करती है... वो घर का सारा काम करते हुए भी अपने बच्चे को किस तरह संभालती है... इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है।

इस गाने की शूटिंग राजस्थान में हुई है। सपना चौधरी वीडियो में कहती नजर आ रही है कि शूटिंग के दौरान मासूम से बच्चे ने उनके साथ काफी सहयोग किया है। खास बात ये है कि गाने की शूटिंग एक दिन में ही पूरी कर ली गई थी। सुबह 6 बजे इस गाने की शूटिंग शुरु हुई और रात 10 बजे तक पैक-अप कर लिया गया। आपको बता दें कि सपना चौधरी मां बनने के बाद एक के एक बाद एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च कर रही है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे है। मां बनने के बाद सपना चौधरी के 'नलका', 'चटक-मटक', 'गुलदस्ते', 'चंद्रवाल' और 'लोरी' समेत कई गाने रिलीज हो चुके है। सपना ने अक्टूबर में बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद उनकी शादी का खुलासा हुआ था। सपना ने वीर साहू संग जनवरी में शादी की थी।

Next Story