Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी को पैसे देने जब स्टेज पर पहुंचा ये बच्चा, देखते रह गए लोग

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'मेरा पहला प्यार' गाने पर दिल खोलकर स्टेज पर नाचीं। इस दौरान स्टेज पर उन्हें पैसे देने एक बच्चा आ खड़ा हुआ। फिर जो हुआ, आप भी देखिए ये वीडियो.....

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी को पैसे देने जब स्टेज पर पहुंचा ये बच्चा, देखते रह गए लोग
X
सपना चौधरी

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंटरनेट की क्वीन कहलाती है। सपना का देसी अंदाज लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता हैं। सपना चौधरी के जबरदस्त डांस (Sapna Choudhary Dance) और लटके-झटकों के लाखों लोग दीवाने है। उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते है। इस कड़ी में सपना का एक बार फिर हरियाणवी गाना 'मेरा पहला प्यार' (Mera Pehla Pyar) पर शानदार डांस से भरा वीडियो वायरल हो रहा है।

गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) कहती नजर आ रही हैं कि 'तू धर्मेंद्र बना जा, मैं तेरी हेमा मालिनी बन जाऊंगी...' इस गाने में सपना के डांस स्टेप (Sapna Choudhary Dance Video) देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। वीडियो में सपना पर्पल कलर के सूट सलवार (Sapna Choudhary Look) में बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग सपना चौधरी के डांस को देखकर पागल हुए जा रहे है। सपना के डांस को देख एक मासूम बच्चा सपना को पैसे देने स्टेज पर जा पहुंचा। बच्चे को देख सपना चौधरी ने बड़े ही प्यार से उससे पैसे लिए और डांस फिर से शुरू कर दिया।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की लोकप्रिय डांसर तो है ही, साथ में यूपी, बिहार, राजस्थान, पंजाब और दिल्ली के कई बड़े शहरों में भी अपने डांस के लिए जानी जाती है। सपना चौधरी के स्टेज शोज (Sapna Choudhary Shows) को लोग काफी पसंद करते हैं। सपना चौधरी एक शो के लिए लाखों रुपए चार्ज करती है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनके डांस शो के समय भारी संख्या में सिक्योरिटी का इंतजाम करना पड़ता है। जिस तरह से उनके शोज में भीड़ देखने को मिलती हैं आप उसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।

Next Story