Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sapna Choudhary Ke Gane : तालकटोरा स्टेडियम में सपना चौधरी ने दिखाया जलवा, 'जेवड़ी' गाने पर किया शानदार डांस

Sapna Choudhary Ke Gane : सपना चौधरी का 'जेवड़ी' हरियाणवी गाने पर (Jewdi Haryanvi Songs) डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये डांस परफॉर्मेंस दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम की है, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है।

Sapna Choudhary Ke Gane: तालकटोरा स्टेडियम में सपना चौधरी ने दिखाया जलवा, जेवड़ी गाने पर किया शानदार डांससपना चौधरी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई जवाब नहीं... जब भी वो स्टेज पर उतरती है, तो अपने डांस से धमाल कर जाती है। उनका हर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता है। उनके डांस परफॉर्मेंस इतने जबरदस्त होते है कि वीडियो देखते ही लोग उनके फैन होने से खुद को रोक नहीं पाते। सपना का देसी अंदाज लाखों लोगों के दिलों को छू जाता है। हर कोई उनके डांस का दिवाना है। सपना चौधरी का नाम ही अपने आप में कई खूबियों को बयां कर देता है। उनकी तारीफों में कहे गए शब्द बेहद कम पड़ जाते है। एक बार फिर उनका डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video Viral) सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) कमाल का डांस करती हुई नजर आ रही है। सपना के ठुमके पर लाखों लोग दिल हार बैठे है। वीडियो में सपना चौधरी 'जेवड़ी' (Jewdi Haryanvi Songs) हरियाणवी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। उनका डांस इतना जबरदस्त है कि देख पब्लिक में बैठे लोग भी झूम रहे है। वीडियो में आप साफ देख सकते है कि सपना चौधरी का डांस देख लोग अपनी जगह पर खड़े होकर नाच रहे है। यही तो सपना चौधरी का जादू है, जो लोगों पर चल जाता है। वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Looks) के लुक की बात करें तो सपना चौधरी ने पर्पल कलर का पटियाला सूट पहना हुआ है। इस सूट के साथ उन्होंने बालों की चोटी बनाई हुई है।


Sapna Choudhary Ke Gane: इस गाने पर सपना चौधरी का डांस देखने को पागल हैं लोग, 6 करोड़ से ज्यादा हैं व्यूज

पटियाला सूट के साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बालों में बड़े झूमके और पैरों में पायल पहनीं हुई थी। अपने इस लुक से वो लोगों पर कहर बरपा रही थीं और ऊपर से उनका कातिलाना डांस.... सपना चौधरी का ये अंदाज देख लोग उनके दिवाने हो गए। सपना चौधरी का डांस परफॉर्मेंस नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम का है। सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए लाखों की संख्या में लोगों की भीड़ इक्ट्ठी हुई। हर कोई सपना चौधरी की झलक पाना चाहता था। जब सपना चौधरी स्टेज पर आई तो लोगों की उत्साह से स्टेडिमय गूंज उठा। हर कोई 'सपना सपना' ही नाम ले रहा था। सपना ने अपने डांस से माहौल बना दिया, जिसे लोगों ने काफी एन्जॉय किया। इस डांस परफॉर्मेंस की वीडियो यूट्यूब पर शेयर की गई, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Next Story
Top