Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: नोटों की बारिश करने पर गुस्से में तमतमाई सपना चौधरी, बीच में छोड़ दिया डांस

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स स्टेज पर सपना चौधरी के ऊपर नोटों की बारिश करने लगता है। ये देख सपना चौधरी को गुस्सा आ जाता है।

Sapna Choudhary Ke Gane: नोटों की बारिश करने पर गुस्से में तमतमाई सपना चौधरी, बीच में छोड़ दिया डांस
X
सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। यही वजह की उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते रहते हैं। उनके डांस वीडियोज को लोग काफी पसंद करते हैं। सपना चौधरी का इंटरनेट की क्वीन का टाइटल मिला हुआ है। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) जमकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को लोग यूट्यूब पर बार बार देख रहे है।

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'बंदूक मारगी' (Bandook Margi) हरियाणवी सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है। हर एक धुन पर उनका डांस मूव्स बेहद कमाल के है। उनका ठुमका लोगों को अपना दिवाना बना रहे है। लुक की बात कें तो सपना चौधरी ने पिंक कलर का पटियाला सूट (Sapna Choudhary Look) पहना हुआ है और बालों को बांधा हुआ है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) के इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। सपना के डांस शो मेरठ में आयोजित किया गया था।

सपना वीडियो में जिस गाने पर डांस कर रही है, वो गाना नरेंद्र भगाना का गाना है। नरेंद्र भगाना (Narender Bhagana) हरियाणा में मशहूर संगीतकार है। इस गाने में सीनम कैथोलिक (Seenam Catholic) और नरेंद्र भगाना ने भी आवाज दी है। खास बात ये है कि इस गाने को नरेंद्र भगाना ने ही लिखा है। गाने बेहद शानदार है, गाने के बीच बीच में रैप (Sapna Choudhary Rap Song) भी शामिल है। गाने का म्यूजिक भी कुछ कम नहीं है। गाने में म्यूजिक 'सोनोटेक' (Sonotek) ने दिया है। ये गाना 'बाय चांस' (By Chance Album) एल्बम का गाना है।

Next Story