Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के डांस के दौरान लोगों ने फेंके पत्थर, स्टेज पर ही रो पड़ी देसी क्वीन

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के डांस के दौरान लोगों ने स्टेज पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। लोगों की इस हरकत को देख देसी क्वीन स्टेज पर ही रो पड़ी।

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के डांस के दौरान लोगों ने फेंके पत्थर, स्टेज पर ही रो पड़ी देसी क्वीन
X
सपना चौधरी

हरियाणा की डासिंग क्वीन सपना चौधरी के स्टेज शोज को देखने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते है। उनका अंदाज बाकी एक्ट्रेसेस से बिल्कुल अलग है। उनका देसी स्टाइल ही उन्हें बाकी स्टार्स से अलग बनाता है। सपना का देसी अंदाज लोगों का कमजोरी बन गया है। जिसके चलते वो अपना दिल सपना को दे बैठते है। सपना ने न सिर्फ हरियाणवी, बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। उनकी फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हो रहा है। यही वजह है कि सपना का पुराने से पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी का गुस्सा देखने को मिल रहा है। ये सुनकर आप सोचेंगे कि चेहरे पर हमेशा स्माइल रखने वाली सपना चौधरी के साथ ऐसा क्या हुआ, जो वो आगबबूला हो गई। यूं तो सपना चौधरी को जल्दी गुस्सा नहीं आता। लेकिन इस स्टेज शो में कुछ ऐसा हुआ, जिसने सपना को गुस्सा दिला दिया। ये वीडियो काफी पुराना है, जो अब भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी देसी भाषा में लोगों को डांटती नजर आ रही है। सपना अपना डांस बीच में ही रोक कर ही लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर करती है। वो इस दौरान वहां मौजूद लोगों के रवैये से काफी परेशान हो जाती है। जिसके बाद वो डांस को छोड़ लोगों को जमकर लताड़ लगाती है। बताया जा रहा है कि सपना चौधरी स्टेज पर डांस करने ही वाली थीं कि तभी वहां भीड़ उन पर पत्थर फेंकने लगी। लोगों की इस हरकत पर सपना को गुस्सा फूट पड़ा।

वीडियो में सपना चौधरी कहती नजर आ रही है- 'मैं भी आपके बहन और बेटी के बराबर की हूं। एक स्टेज पर नाचने से ये नहीं हो जाता कि मैं अलग हो गई हूं। मैं आप लोगों से कहती हूं कि अगर किसी में हिम्मत हो तो मेरी जगह आकर दो ठुमके लगा के देखों। मैं यहां तक अपने डांस के दम पर पहुंची हैं। मेरी आप सभी से विनती है कि ऐसा कोई काम न करें जिससे किसी को तकलीफ हो। आप लोगों की तरफ से जब ऐसी हरकत की जाती है तो मुझे रोना आता है।'

Next Story