Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का ब्राइडल लुक देखने को बेताब फैंस, दुल्हन बन लूट रही करोड़ों दिल

सपना चौधरी की प्रेग्नेंसी और शादी का खुलासा होने के बाद लोग उनका ब्राइडल लुक देखने के लिए बेताब है। ऐसे में उनका एक ब्राइडल लुक से भरपूर एक हरियाणवी गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का ब्राइडल लुक देखने को बेताब फैंस, दुल्हन बन लूट रही करोड़ों दिल
X
सपना चौधरी

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी मां बनने को लेकर सोशल मीडिया की छाई हुई है। सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। मां और बेटा दोनों पूरी तरह स्वस्थ है। जानकारी के मुताबिक, 4 अक्टूबर को सपना चौधरी ने एक प्राइवेट अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी उनके पति ने फेसबुक लाइव के जरिए दी। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी और शादी को छिपाकर रखा। ऐसे में जब सपना चौधरी के प्रेग्नेंसी की खबर मीडिया में आई तो शादी का दबा राज भी सामने आ गया।

फैंस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को दुल्हन के जोड़े में देखना चाहते थे। लेकिन सीक्रेट शादी रचाने के बाद फैंस की ये तमन्ना मानो अधूरी सी रह गई। ऐसे में फैंस उनका ब्राइडल लुक इंटरनेट पर सर्च कर रहे है और अंदाजा लगा रहे है कि वो अपनी शादी में कितनी खूबसूरत लगी होगी। इस वक्त यूट्यूब पर उनका एक हरियाणवी सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में वो दुल्हन बनीं नजर आ रही है। लोग इस गाने में सपना चौधरी का दुल्हन लिबास देख उनकी शादी के लुक को अमेजन कर रहे है।

सपना चौधरी के इस हरियाणवी गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) का नाम 'घूंघट की ओट में' (Ghunghat Ki Oat Mein) में है। इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। सपना ने इस गाने में नई नवेली दुल्हन के रूप में खूब जंच रही है। रेड कलर की जोड़े में सपना कहर ढा रही है। सपना के पति के रूप में राज मवर (Raj Mawar) उनके खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। उनकी हर अदा पर राज फिदा है। असल जिंदगी में सपना चौधरी के पति वीर साहू है। जो एक सिंगर, कंपोजर और हरियाणवी एक्टर है। उन्हें बब्बू मान के नाम से भी जाना जाता है।

Next Story