Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: 'सपना चौधरी बेवफा है'... ये हरियाणवी गाना देखने के बाद यही कह रहे लोग

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के हरियाणवी गाने 'सुल्फे का अंता' को देखने के बाद लोग कह रहे- 'सपना चौधरी बेवफा है'...

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी बेवफा है... ये हरियाणवी गाना देखने के बाद यही कह रहे लोग
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता.... सपना चौधरी जहां भी जाती है, उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जुट जाते है। सपना अपने डांस से लोगों का दिल लूट लेती है। सपना चौधरी के हर एक गाने को लोग काफी पसंद करते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक हरियाणवी गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है। गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सपना चौधरी के इस हरियाणवी गाने का नाम 'सुल्फे का अंता' है। गाना काफी शानदार है। गाने के बोल आपके दिल को छू लेंगे। इस गाने को सोनोटेक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। गाने को संदीप सुरीला ने गाया है, वहीं गाने के बोल मुकेश जाजजी ने लिखे है जबकि म्यूजिक डायरेक्टर अमन जाजजी का है। इस गाने को सपना चौधरी और नितिन गिल पर फिल्माया गया है। इस गाने में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है।

गाने में सपना चौधरी ने 'बेवफा गर्लफ्रेंड' का रोल निभाया है, जो अपने ही ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त से अफेयर चलाती है, लेकिन बाद में उनका ये राज खुल जाता है। उनका ब्वॉयफ्रेंड इस गम को सह नहीं पाता और खुद को गोली मार लेता है। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग न सिर्फ हरियाणा बल्कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान में काफी है। सपना चौधरी का नाम ही सुपरहिट की गारंटी है। सपना चौधरी के लाखों-करोड़ों लोग दिवाने है।

Next Story