Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: इस बच्ची के डांस के आगे देसी क्वीन सपना चौधरी ने मारी हार, जुगलबंदी बिंदास

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक बच्ची डांस में सपना चौधरी को मात देती हुई नजर आ रही है।

Sapna Choudhary Ke Gane: इस बच्ची के डांस के आगे देसी क्वीन सपना चौधरी ने मारी हार, जुगलबंदी बिंदास
X
सपना चौधरी

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी इंटरनेट पर छाई रहती है। जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया की क्वीन भी कह जाता है। अपने धमाकेदार डांस के अलावा सपना चौधरी बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। उनका डांस शो लोगों के दिलों को छू जाता है। उनके डांस में एक मस्ती होती है, जो लोगों को अपने ओर आर्कर्षित कर लेती है। सपना का डांस देखने के बाद शो में मौजूद भीड़ भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाती। सपना की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। यही कारण है कि उनके पुराने से पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।

इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ एक बच्ची के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। लोगों का कहना है कि ये बच्ची सपना चौधरी की जबरा फैन है। लोगों का ये मानना इसलिए भी है, क्योंकि इस बच्ची को सपना का एक-एक डांस स्टेप अच्छे से याद है। जिसे वो बखूबी कर भी रही है। वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती दिख रही है। इसी गाने पर सपना चौधरी का डांस कई बार वायरल हो चुका है।

वीडियो में सपना पिंक कलर के सूट में दिख रही हैं तो वहीं बच्ची ब्लैक रंग से सूट में डांस करती नजर आ रही है। दोनों की ये जुगलबंदी शानदार दिख रही है। यही वजह है कि लोग इस वीडियो को ज्यादा देखना पसंद कर रहे है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त व्यूज बटोर रहा है। अगर बात करें सपना चौधरी के करियर की तो सपना चौधरी तेजी से सफलता की राहों पर दौड़ रही है। कामयाबी के साथ-साथ उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है। सपना चौधरी का ग्लैमरस अवतार लोगों को दिवाना बना देता है। वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती है।

Next Story