Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: दिलेर मेंहदी संग सपना चौधरी ने जमाया रंग, अमिताभ बच्चन ने की जमकर तारीफ

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना चौधरी दिलेर मेंहदी संग रंग जमाती नजर आ रही है। अमिताभ बच्चन ने जमकर तारीफ की।

Sapna Choudhary Ke Gane: दिलेर मेंहदी संग सपना चौधरी ने जमाया रंग, अमिताभ बच्चन ने की जमकर तारीफ
X

सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से लोगों को अपना दिवाना बनाया हुआ है। सपना चौधरी के गानों की प्लेलिस्ट इतनी मजेदार है, कि आप कोई भी गाना प्ले कर लीजिए, उसे सुनकर आप डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे। आपने सपना चौधरी के कई हरियाणवी गाने सुने होंगे, लेकिन सपना का एक हरियाणा गाना ऐसा भी है, जो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है। ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने की तारीफ बिग बी ने भी की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने का नाम 'बावली तारेड' (Bawli Tared) है। गाना काफी मजेदार है। गाने में सपना चौधरी मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) के साथ नजर आ रही है। गाने में एक तरफ जहां दलेर मेहंदी का स्वैग और अंदाज लोगों को अपनी ओर खींच रहा है, तो वहीं दूसरी ओर सपना चौधरी का दिलकश अदाएं लोगों को घायल कर रही है। गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है।

गाना कितना जबरदस्त है, इसका अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते है कि इस गाने की तारीफ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद की थी। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दलेर पाजी की मेहनत को काफी सराहा औरए लिखा- 'वाह, क्या बात है... पाजी तुस्सी कमाल कर दिता वे।' आपको बता दें कि इस गाने को दिलेर मेहंदी और सपना चौधरी ने मिलकर गाया है। वहीं गाने के बोल खुद दलेर मेहंदी ने लिखे है। इसमें उनका साथ कृष्णा भारद्वाज ने दिया है। जबकि गाने का निर्देशन सुमित भारद्वाज ने किया है।

Next Story