Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जनता कर्फ्यू के दौरान रोती नजर आईं सपना चौधरी, वीडियो में देखें क्या थी वजह

हरियाणावी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को उनके बेमिसाल डांस के लिए जाना जाता है। लेकिन बात देश की हो तो उनका अंदाज कुछ और ही होता है.

जनता कर्फ्यू के दौरान रोती नजर आईं सपना चौधरी, वीडियो में देखें क्या थी वजह
X
हरियाणावी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को उनके बेमिसाल डांस के लिए जाना जाता है। लेकिन जब बात देश की आती है तो उनके इमोशन्स कुछ और ही होते हैं। असल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आह्वान पर पूरे देश में जनता कर्फ्यू पालन किया गया। सुबह से ही लोगों ने इसका पालन किया। सभी अपने घरों में रहे और दिनभर सड़कें पूरी तरह सूनी रहीं।


शाम के करीब पांच बजते ही चारों तरफ से घंटी, थाली, शंख की आवाजें आने लगीं। तब हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भी 'कोरोना कमांडोज' को थाली बजाकर चीयर किया। लेकिन, इस दौरान वह काफी इमोशनल दिखाई दीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह काफी भावुक नजर आ रही हैं। दरअसल, सपना भी 'कोरोना कमांडोज' को चीयर करने अपने फ्लैट की बॉलकनी में आईं थीं। उन्होंने भी ताली बजाई।


तब उनकी सोसाइटी की सभी बिल्डिंग्स में लोग अपने घरों के बाहर थे और शंख, थाली, प्लेट,और भगवान की घंटी बजा रहे थे। लोगों की एकजुटता देखकर वह काफी भावुक हो गईं और रोने लगीं। सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है और साथ ही एक मैसेज भी दिया है।



सपना ने लिखा है, बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें अपनी एकता और अखंडता पर। आपको दें कि सपना डांसर और सिंगर होने के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता भी हैं। बता दें कि इस समय भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कई राज्यों ने 31 मार्च तक लॉकडाउन की भी घोषणा कर दी है।


कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने आज यानि रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था, ताकि सोशल डिस्टेंस बनाया जा सके, जिससे वायरस के फैलने के खतरे को रोका जा सके। जिसके बाद उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूर्व से लेकर पश्चिम तक पूरे देश में जनता कर्फ्यू का असर देखा गया।

Next Story