Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिरकार रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना 'जलेबी', यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का नया गाना 'जलेबी' रिलीज हो गया है। रिलीज के साथ ही ये गाना यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है। सपना चौधरी के इस हरियाणवी गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है।

आखिरकार रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना जलेबी, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड
X
सपना चौधरी

लॉकडाउन से पहले सपना चौधरी के कई सॉन्ग की शूटिंग में बिजी थी, लेकिन कोरोना संकट के कारण कुछ गानों की शूटिंग अधूरी रह गई तो कुछ गाने को रिलीज होने से रोक दिया गया। अब कई महीनों के बाद सपना चौधरी का एक हरियाणवी गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही ये गाना अब इंटरनेट पर छा गया है। सपना चौधरी के इस नए गाने का नाम है 'जलेबी', गाना काफी शानदार है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है।

रिलीज होते ही हरियाणवी गाने 'जलेबी' (Jalebi) ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है। इस गाने को अब तक 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने के रिलीज होने की जानकारी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी। गाने में सपना चौधरी का देसी लुक में नजर आ रही है। गाने में शादी का सीन दिखाया हुआ है। जिसमें सपना चौधरी और बिंद्रा धनोरा अपने डांस से चार चांद लगाते हुए नजर आ रहे है।

गाने में सपना चौधरी और बिंद्रा धनोरा को एक कपल दिखाया गया है। गाने के आखिर में दिखाया गया है कि जब लड़के वाले सपना चौधरी का रिश्ता पक्का करते है, तो एक रिश्तेदार आकर उसके मांगलिक होने की बात बताती है। वहीं सपना चौधरी भी मांगलिक होने की बात छिपाकर शादी नहीं करना चाहती। जब सपना चौधरी अपने पिता से ये सब बातें कर रही होती है, तब ये बातें बिंद्रा धनोरा सुन लेता है और सबके सामने सपना से शादी करने की बात कहता है। गाना बेहद शानदार है। गाने को राजू पंजाबी और मिनाक्षी पंचाल ने गाया है।

Next Story