Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीजेपी ने सपना चौधरी की उम्मीदों पर फेरा पानी, हरियाणा के बाद अब दिल्ली चुनाव में भी नहीं दिया टिकट

Delhi Assembly Election 2020: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को दिल्ली की किसी भी सीट से टिकट नहीं मिला है। बीजेपी अब उन्हें प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने के लिए आगे कर सकती है। सूत्रों की मानें तो टिकट ना मिलने से सपना चौधरी पार्टी से खफा चल रही है।

बीजेपी ने सपना चौधरी की उम्मीदों पर फेरा पानी, हरियाणा के बाद अब दिल्ली चुनाव में भी नहीं दिया टिकटसपना चौधरी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट ना मिलने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सपना चौधरी को आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में किसी एक सीट से टिकट मिल सकता हैं, लेकिन सारे कयासों पर बीजेपी ने पानी फेरते हुए दिल्ली के सभी विधानसभा सीटों पर अपनी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया। बीजेपी ने सपना चौधरी को विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए आगे कर दिया है।


आपको बता दें कि सपना चौधरी को इससे पहले हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी टिकट नहीं मिला था। तब ये माना जा रहा था कि हरियाणा में टिकट पाने की चाहत के चलते ही सपना चौधरी ने बीजेपी पार्टी का दामन थामा है। इसके बाद अब दिल्ली विधानसाभा चुनाव में भी सपना को टिकट नहीं मिला है। ऐसे में बताया जा रहा है कि सपना चौधरी पार्टी से खासा नाराज चल रही है, सपना ने बीजेपी से टिकट की उम्मीद अब तक बनाए रखी थीं, लेकिन बीजेपी ने उनका नाम उम्मीदवारों की लिस्ट में शामिल नहीं किया।


चुनाव जीतने के लिए बीजेपी पूरा जोर लगा रही हैं। पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली से सुनील यादव को चुनावी अखाड़े में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल को केजरीवाल के खिलाफ मैदान में उतारा है। दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं, वहीं 11 फरवरी को नतीजे सामने आ जाएंगे। चुनाव आयोग ने इस बार दिल्ली में विधानसभा चुनाव सफलतापूर्वक कराने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। आयोग ने इस बार 13,757 पोलिंग बूथ पर मतदान कराने का फैसला लिया है।

Next Story
Top