Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रक्षाबंधन के मौके पर वायरल हो रही सपना चौधरी की ये वीडियो, भाई के कलाई पर बांध रही राखी

रक्षाबंधन के मौके पर सपना चौधरी की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। सपना चौधरी अपने भाई करण चौधरी के कलाई पर राखी बांधती हुई नजर आ रही हैं।

रक्षाबंधन के मौके पर वायरल हो रही सपना चौधरी की ये वीडियो, भाई के कलाई पर बांध रही राखी
X
सपना चौधरी

कोरोना काल के बीच रक्षाबंधन की तैयारियां जोरों पर है। रक्षाबंधन के गाने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे है। इस कड़ी में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक खास वीडियो है। इस वीडियो में सपना चौधरी रक्षाबंधन का त्योहार मनाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में सपना चौधरी अपने भाई करण चौधरी की कलाई में राखी बांध रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो सपना चौधरी रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के त्योहार के मौके पर अपने भाई के पास आई है। यूं तो सपना चौधरी दिल्ली में रहती है जबकि उनका परिवार हरियाणा में रहता है। वीडियो पिछले साल रक्षाबंधन के त्योहार की है। अपने भाई को राखी बांधने पहुंची सपना चौधरी को देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सपना चौधरी पहले अपने भाई की आरती उतारती है। इस दौरान उनकी भाभी भी पास में बैठीं है। आरती उतारने के बाद सपना अपने भाई के तिलक करती है।

इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने भाई के कलाई में राखी बांधकर अपने प्यार का इजहार करती है। राखी के जरिए भाई के प्रति प्यार को जाहिर करने का ये तरीका बेहद खूबसूरत होता है। सपना चौधरी इसके बाद अपने भाई का मिठाई से मुंह मीठा कराती है और रक्षा करने का वचन लेती है। सपना चौधरी का ये रक्षाबंधन वाला लुक बेहद शानदार है। सपना ने क्रॉप टॉप और लॉग स्कर्ट पहनीं हुई है। हाथों में मेंहदी और चेहरे पर प्यारी मुस्कान ने उनके लुक में चमक डाल दी है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

Next Story
Top