Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सना खान को मेकअप करना पड़ा महंगा, यूजर्स बोले- 'क्या कुरान में है इसकी मंजूरी'

सना खान ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्हें मेकअप लगाना महंगा पड़ा। मेकअप करने को लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। यूजर्स बोले- 'क्या कुरान में है इसकी मंजूरी'

सना खान को मेकअप करना पड़ा महंगा, यूजर्स बोले- क्या कुरान में है इसकी मंजूरी
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने 5 दिन पहले ही सोशल मीडिया के जरिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था। फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना ने पहला वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में सना कहती नजर आ रही है कि उनका जन्म केवल अल्लाह को खुश करने के लिए हुआ है, किसी और को नहीं। इस वीडियो को लेकर सना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो में सना खान मेकअप के साथ नजर आ रही है।

सना खान (Sana Khan) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सना खान इस वीडियो में इस्लाम को लेकर बातचीत करती नजर आ रही है। वीडियो में सना खान ने सिर पर प्रिंटेड दुपट्टा पहना हुआ है। सना न्यूड मेकअप में नजर आ रही है, जो यूजर्स को जरा भी पसंद नहीं आया। जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो में यूजर्स सना को कुरान पढ़ने की सलाह दी जा रही है। एक यूजर ने लिखा कि क्या कुरान में मेकअप की मंजूरी दी गई है।

इस वीडियो को शेयर करते सना ने कैप्शन में लिखा- 'अपने उद्देश्य को जानो। हम सभी को अपने आपको ये बात याद दिलाते रहना चाहिए कि हमारा उद्देश्य अल्लाह को खुश करना है किसी और को नहीं।', बात करें सना खान के करियर की तो, सना खान ने साल 2005 में हिंदी फिल्म 'यही है हाई सोसायटी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। वो बिग बॉस और फीयर फैक्टर जैसे रियलटी शोज का भी हिस्सा रही।

Next Story