Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस के खिलाफ कोर्ट जाएंगी सना खान, लगाए कई गंभीर आरोप

सना खान अपने एक्स बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के खिलाफ कोर्ट जाएंगी। हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। सना खान मेल्विन पर कई गंभीर आरोप लगा चुकीं है।

एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस के खिलाफ कोर्ट जाएंगी सना खान, लगाए कई गंभीर आरोप
X
मेल्विन लुइस

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान (Sana Khan) इन दिनों ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। उनका अपने बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस से ब्रेकअप हो गया है। आपको बता दें कि मेल्विन लुईस मशहूर कोरियोग्राफर है। दोनों के डेट की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी और अब उनका ब्रेकअप भी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। सूत्रों की मानें तो सना खान अब मेल्विन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बारे में विचार कर रही है। सना का आरोप है कि मेल्विन ने एक लड़की को प्रेग्नेंट किया और कई लड़कियों के साथ पैसों के लिए रिश्ते बनाए।

इन सब आरोपों पर हाल ही में मेल्विन लुइस ने अपना रिएक्शन दिया और एक कॉल रिकॉर्डिंग शेयर की। इस रिकॉर्डिंग में सना की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वो कह रही है कि मेल्विन की छवि खराब करना उनका एक प्लान था। ऑडियो रिकॉर्डिंग में सना ये भी कहते हुए सुनी जा रही है कि मेल्विन को अपमानित करके उन्हें खूब मजा आ रहा है। इस ऑडियो रिकॉर्डिंग को शेयर करते हुए मेल्विन ने कैप्शन में लिखा- 'तुमने मेरा मजाक उड़ाया, मेरे कलर का मजाक उड़ाया, मेरे परिवार और मेरे आसपास के लोगों का मजाक उड़ाया, तुमने इन सभी में अपना बेस्ट किया और अब मुझे उम्मीद है कि तुम्हें अच्छा लग रहा होगा'

वेलेंटाइन से पहले सना खान का हुआ बेहद बुरा ब्रेकअप, बोलीं- एक और लड़की से चला रहा है चक्कर

बीते दिनों जब सना खान (Sana Khan) अपनी आने वाली वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च करने एक इवेंट में पहुंची तो मेल्विन (Melvin Louis) की बात कर वो फूट-फूटकर रोने लगी। सना को रोते देख वहां मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला और उनकी तारीफ में तालियां बजानी शुरू कर दी। तालियों की आवाज सुनकर सना ने खुद को संभालने की कोशिश की। इससे पहले सना ने मेल्विन को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एक धोखेबाज और झूठा है, अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए ये वो सबके साथ करता है, ये सच बात है, वो मेरे अलावा भी दूसरी लड़कियों को डेट कर रहा था।

Next Story