Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: सलमान खान का पारा हुआ High, 40 मिनट तक नॉनस्टॉप आसीम-सिद्धार्थ की लगाई क्लास

Bigg Boss 13: वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाएंगे। खबरों की मानें तो दोनों के बीत की लड़ाई 'वीकेंड का वार' में भी जारी रही। दोनों एक-दूसरे के साथ लड़ते रहे। जिसके बाद सलमान खान का पारा चढ़ गया और 40 मिनट तक नॉनस्टॉप सुनाया।

सलमान खान ने अपने फैन्स से की गुजारिश, कहा इस दुख में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का दें साथ
X
सलमान खान

'बिग बॉस 13' में घर में फिर से बवाल मच गया है। इस बार शो सफलता की बुलंदियों पर है। शो में सिद्धार्थ और असीम के बीच जमकर लड़ाइयां देखने को मिल रही है तो वहीं सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता भी खराब होता जा रहा है। दरअसल, सिद्धार्थ ने जब से नॉमिनेशन में शहनाज की जगह आरती को सेव किया है तभी से दोनों में बहसबाजी जारी है। वहीं असीम ने सिद्धार्थ को जूता दिखाया और उसे चाटने के लिए कहा। इन सब बातों को लेकर वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाएंगे। खबरों की मानें तो दोनों के बीत की लड़ाई 'वीकेंड का वार' में भी जारी रही। दोनों एक-दूसरे के साथ लड़ते रहे। जिसके बाद सलमान खान का पारा चढ़ गया और 40 मिनट तक नॉनस्टॉप सुनाया।

वीकेंड का वार का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज सलमान खान के सामने झगड़ा करते नजर आ रहे हैं, जिसे देख सलमान भड़क जाते हैं और कहते हैं कि सिद्धार्थ और आसिम का 17 हफ्तों से बाहर मिल बाहर.. मिल चल.. रहा है, इस घर के अंदर तो लड़ाई- झगड़ा अलाउड है नहीं, लेकिन बाहर है, मैं दरवाजा खोल देता है और बाहर जाकर लड़ाई करो। सलमान खान की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला अपनी जगह से उठ जाते हैं और आसिम को भी अपने साथ लड़ाई करने के लिए चलने को कहते हैं।

आपको बता दें कि घर दो गुटों में बंटा हुआ है... एक गुट रश्मि का है तो दूसरा सिद्धार्थ का.. रश्मि के ग्रुप में आसिम और विशाल हैं। वहीं अब शहनाज भी उनका साथ दे रही हैं। बाकी बचे घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में हैं। शो में शुरुआत से लेकर आखिरी तक घरवाले किसी न किसी वजह से आपस में लड़ते दिखे। आसिम का सिद्धार्थ से झगड़ा हुआ तो इसके बाद वो पारस से भी लड़ते दिखे। सिद्धार्थ से आसिम ने लड़ते हुए आरती को सिद्धार्थ की फिक्स्ड डिपॉजिट कहा। ये बात आरती ने भी सुनी लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद सिद्धार्थ ने अपने ग्रुप से बात करते हुए कहा कि जो उसने शब्द इस्तेमाल किया है उसका मतलब गंदा है जिस लहजे में बोला। इसके बाद सिद्धार्थ ने आरती को कहा उसने तुझे मेरी फिक्स्ड डिपॉजिट कहा।

आरती ने कहा तो इसका मतलब तो यही होता है कि मैं तेरी दोस्त रहूंगी चाहे कुछ भी हो जाए। इसके बाद सिद्धार्थ ने घरवालों के सामने आरती को इसका मतलब बताया। सिद्धार्थ की ये बात सुनकर आरती अंदर गईं और आसिम-रश्मि से इसका मतलब पूछा। रश्मि ने कहा मैंने नहीं कहा... इसके बाद आरती अकेले में बैठकर रोने लगीं। आरती ने रोते हुए बिग बॉस से कन्फेशन रूम में बुलाने को कहा। आरती कन्फेशन रूम में गई और खूब रोईं। बिग बॉस ने आरती को समझाया और कहा कि अपने आप को इस तरह से परेशान न करें। इसके बाद आरती ने कहा कि वो वीकेंड का वार में सलमान खान से इसका मतलब पूछेंगी और किसने कहा ये भी। आसिम के इस शब्द का इस्तेमाल करने के बाद सिद्धार्थ उनसे नाराज हैं।

घरवाले फिनाले के बिल्कुल करीब है। ऐसे में कही नॉमिनेट ना हो जाए, इसके लिए घरवाले फूंक-फूंक कर कदम रख रहे है। इस हफ्ते घर में सिद्धार्थ और शहनाज को छोड़कर बाकी सारे नॉमिनेट है। सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे है कि चूंकि विशाल घर में सबसे वीक कंटेस्टेंट है, इसलिए इस हफ्ते वो घर से बेघर हो सकता है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान रश्मि से पूछ रहे है कि आपमें और विशाल में कौन वीक कंटेस्टेंट है, इसका जवाब देते हुए रश्मि कहती है कि वो विशाल के मुकाबले काफी स्ट्रांग है और विशाल काफी वीक है।

इसपर सलमान खान अनाउंस करते है कि विशाल आप सेफ हो, और आपके करीबी दोस्त ही आपको वीक समझते है, इसलिए हमेशा आपको बचाने की कोशिश करते है.. रश्मि को सलाह देते हुए सलमान खान कहते है कि विशाल आपको रश्मि से ज्यादा वोट मिले है। ये कोई मजाक नहीं है.,. रश्मि आप खुद की चिंता करो.. दूसरे की नहीं.. वर्ना तुम बॉटम 2 में आकर कभी घर से.... इस वीडियो को देखने के बाद अब हर कोई ये सोच रहा है कि विशाल नहीं तो फिर कौन सा घरवाला बेघर होगा। तो हम आपको बता देते है। इस हफ्ते शेफाली जरीवाला घर से बेघर होने वाली है। जी हां, शेफाली को इस हफ्ते सभी घरवालों के मुकाबले कम वोट्स मिले है, जिसके चलते उन्हें घर से बेघर होना पड़ेगा।

Next Story