Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14 में फिर पलटेगा सीन, सलमान खान कराएंगे 6 और सितारों की घर में एंट्री

Salman Khan Show Bigg Boss 14: शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। कंटेस्टेंट्स के घरवाले और दोस्त उनके कनेक्शन बनकर घर के अंदर एंट्री लेंगे।

Bigg Boss 14 में फिर पलटेगा सीन, सलमान खान कराएंगे 6 और सितारों की घर में एंट्री
X

'बिग बॉस 14' के आज 'वीकेंड का वार' काफी जबरदस्त रहने वाला है। आज सलमान खान अपने रौद्र रुप दिखाई देंगे और पूरे हफ्ते की गई हरकतों को लेकर घरवालों की क्लास लगाएंगे। वहीं कल यानी 7 फरवरी को कुछ लोग घर के अंदर एंट्री लेंगे। जी हां, शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, मेकर्स फैमिली वीक शुरू करने की तैयारी में है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के घरवाले और दोस्त उनके कनेक्शन बनकर घर के अंदर एंट्री लेंगे।

जानकारी के मुताबिक, राखी सावंत के कनेक्शन बनकर विंदू दारा सिंह बिग बॉस के घर में जाएंगे तो वहीं रुबीना दिलैक की कनेक्शन बनकर उनकी बहन ज्योतिका दिलैक घर के अंदर आएंगी। इनके अलावा, राहुल वैद्य को सपॉर्ट करने तोशी सबरी पहुंचेंगे। दरअसल, शो में टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को प्रपोज करने के बाद से खबरे सामने आ रही थी कि दिशा राहुल को सपोर्ट करने शो में जाएंगी, लेकिन इस पर दिशा ने साफ इनकार किया। दिशा ने कहा कि राहुल को सपोर्ट करने तोशी सबरी घर के अंदर जाएंगे।

अगर बात करें अभिनव शुक्ला की, तो अभिनव के लिए कनेक्शन बनकर राहुल महाजन शो में जाएंगे। अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन फिर से एंट्री लेंगी। लेकिन इस बार कनेक्शन बनकर जाएंगी। अर्शी खान के लिए उनके भाई फरहान खान घर में कदम रखेंगे। तो वहीं निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू घर के अंदर फिर से जाएंगे। 'द खबरी' की मानें को, जान कुमार सानू बिग बॉस में निक्की को सपॉर्ट करने के लिए एंट्री लेंगे। ऐसे में देखना होगा कि शो में आगे क्या ट्विस्ट आने वाले है।

Next Story