Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: नए सीजन में कंटेस्टेंट्स को दिए जाएंगे फोन, वीडियो कॉलिंग करने की होगी आजादी

अब तक के बिग बॉस के सीजन में कंटेस्टेंट्स को बाहर के लोगों से बातचीत करने या बाहरी लोगों की जानकारी देने की परमिशन नहीं थी, लेकिन इस बार सीजन में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। इस बार कंटेस्टेंट्स को मोबाइल फोन दिए जाएंगे।

Bigg Boss 14: नए सीजन में कंटेस्टेंट्स को दिए जाएंगे फोन, वीडियो कॉलिंग करने की होगी आजादी
X
सलमान खान

जैसे-जैसे सितंबर और अक्टूबर का महीना पास आता जाता है, वैसे ही फैंस 'बिग बॉस' के नए सीजन और उसे जुड़ी जानकारियों को जानने के लिए बेताब होते हुए दिखाई देते है। चूंकि 'बिग बॉस' का पिछला 13वां सीजन जबरदस्त था। इस सीजन ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी और टीआरपी भी काफी हासिल की थी, तो ऐसे में मेकर्स के ऊपर दवाब है कि वो अब नए 14वें सीजन को इससे भी ज्यादा मजेदार बनाए।

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में आपको एंटरटेनमेंट, अफेयर, कंट्रोवर्सी सब देखने को मिला। इस की तर्ज पर अब मेकर्स बिग बॉस 14 की प्लानिंग कर रहे है। सूत्रों की मानें तो जल्द ही बिग बॉस की नए सीजन के प्रोमो जारी किया जा सकता है। खबरें कि बिग बॉस 14 का फोरमेट अब तक के सभी सीजन के फोरमेट से बेहद अलग होगा। चूंकि कोरोना वायरस का खतरा है और सरकार की गाइडलाइन्स भी है, तो ऐसे में मेकर्स ने अपने फोरमेट को इस तरीके से ढाला है, जहां किसी भी नियम का उल्लंघन न हो।


पिंकविला नामक वेबसाइट की खबरों की माने तो, इस बार फोरमेट के साथ टैगलाइन भी खास होगी। लीक हुई कुछ खबरों के मुताबिक, बिग बॉस की टैगलाइन 'Bigg Boss 14 Lockdown Edition' भी हो सकती है। इसके अलावा, बताया जा रहा है कि इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को सेलफोन दिए जाएंगे, जिसके चलते वो अपनों से भी बात कर सकेंगे। इसके अलावा, वीडियो मैसेज भेजने की भी परमिशन होगी। इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का इस्तेमाल करने की पूरी आजादी होगी।


Next Story
Top