Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'बिग बॉस 14' की खास मेंबर की मौत की खबर सुन रो पड़े सलमान खान, परिवार को दिया मदद का आश्वासन

सलमान खान के खास दोस्त पिस्ता धाकड़ की मौत होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पिस्ता धातड़ सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' से जुड़ी हुई है।

बिग बॉस 14 की खास मेंबर की मौत की खबर सुन रो पड़े सलमान खान, परिवार को दिया मदद का आश्वासन
X

सलमान खान के खास दोस्त पिस्ता धाकड़ की मौत होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पिस्ता धातड़ सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' से जुड़ी हुई है। शो के प्रॉडक्शन हाउस Endemol Shine India की टैलंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की मौत की खबर के बाद से हर कोई सदमे में है।

एक रिपोर्ट की मानें तो, 'बिग बॉस 14' के शूटिंग से लौटने के बाद उनका ऐक्सिडेंट हुआ। इस हादसे में शूटिंग के दो कर्मचारी घायल हुए। इसमें एक पिस्ता धाकड़ थीं। जिनकी मौके पर ही मौत गई। जानकारी के मुताहिक, 15 जनवरी को शो की टीम सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार' की शूटिंग कर वापस घर लौट रही थी। शूट खत्म होने के बाद पिस्ता धाकड़ अपने असिस्टेंट के साथ स्कूटी से घर जा रही थीं।

सड़क पर बहुत अंधेरा था। जिसके चलते रास्ते पर आगे का कुछ भी साफ दिखाई नहीं दे रहा है। इस बीच उनकी स्कूटी फिसल कर एक गड्ढे में जा गिरी और पीछे से आ रहे वैनिटी वैन ने ड्राइवर ने गाड़ी पिस्ता धाकड़ के ऊपर चढ़ा दी। सूत्रों की नामनें तो पिस्ता धाकड़ की मौके पर ही मौत हो गई। आपको बता दें कि पिस्ता ने 'बिग बॉस' के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी' में भी काम किया है। पिस्ता की मौत से शो और प्रॉडक्शन हाउस की पूरी टीम सदमे में है।

Next Story