Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14 में पहली बार दिखा सलमान खान का ऐसा रौद्र रुप, बोले- 'शट अप!.. भाड़ में जाए कॉन्टेंट...'

Salman Khan: Bigg Boss 14 का नया प्रोमो तेजी से वायरल हो रहे है। वीडियो में सलमान खान घरवालों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे है। वहीं फेवरेट कंटेस्टेंट राखी सावंत को भी घर से बाहर का रास्ता दिखाते दिख रहे है।

Bigg Boss 14 में पहली बार दिखा सलमान खान का ऐसा रौद्र रुप, बोले- शट अप!.. भाड़ में जाए कॉन्टेंट...
X

बिग बॉस के सभी सीजन विवादों में रहते है। बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन भी काफी विवादों में है। शो में इस हफ्ते घरवालों ने खूब बवाल काटा। जिसके चलते आज सलमान खान हर किसी को आड़े हाथ लेते हुए नजर आएंगे। शो का नया प्रोमो तेजी से वायरल हो रहे है। वीडियो में सलमान खान घरवालों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे है। वहीं फेवरेट कंटेस्टेंट राखी सावंत को भी घर से बाहर का रास्ता दिखाते दिख रहे है।

प्रोमो वीडियो की शुरुआत सलमान के भड़कने के साथ होती है। सलमान खान कहते है कि 'आपके इमोशन्स... इमोशन्स और इनके इमोशन्स कॉन्टेंट... क्या मैं ये कॉन्टेंट के लिए कर रहा हूं... भाड़ में जाए कॉन्टेंट.. जो हरकतें हो रही है घर के अंदर, वही हम बाहर दिखा रहे है.. मजाक उड़ाओगे किसी के पास कोई प्लान नहीं है तो... क्या चांद से आए हो... उखाड़ क्या लिया है यार... शेमफुल...' इसके बाद अली गोनी 'सॉरी सर' कहते है, लेकिन सलमान खान रिप्लाई में गुस्से में 'शट अप!' बोलते है।

आपको बता दें कि बार-बार घरवालों द्वारा 'कॉन्‍टेंट' और 'फुटेज' शब्द का काफी ज्यादा इस्तेमाल हो रहा था। वहीं निक्‍की तंबोली ने राखी के मेकअप ब्रैंड को 'लोखंडवाला ब्रैंड' बताया था। इसपर सलमान खान ने कहा- 'लोखंडवाला, तुम कहां से चांद से आए हो?'... वहीं जब अली गोनी सलमान से माफी मांगते सुनाई देते है तो वो गुस्‍से में कहते हैं, 'शट अप!', इसके अलावा, राखी सावंत को भी सलमान खान ने आड़े हाथ लिया। ये वीडियो भी खूब देखा जा रहा है।

सलमान खान राखी सावंत से कहते है- 'लोगों पर लांछन लगाती हो, उनके कैरक्‍टर पर सवाल उठाती हो..' इस पर राखी समझाने की कोशिश करती है और कहती है- 'बोलना सही नहीं है सर लेकिन...' राखी की बात को बीच में काटते हुए सलमान खान कहते है- 'मैंने हमेशा सपॉर्ट किया, अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए... अगर आप अपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक नहीं सकती हो तो आप इस वक्‍त यह शो छोड़कर जा सकती है... प्‍लीज दरवाजा खोल दीजिए।'

Next Story