Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो एक्टर्स ने कहा 'कसौटी जिंदगी की 2' को अलविदा, अब कौन निभाएगा इनका किरदार ?

दो एक्टर्स ने 'कसौटी जिंदगी की 2' अलविदा कह दिया है। देखना अब ये होगा कि उनकी जगह इनका किरदार कौन निभाएगा ?

दो एक्टर्स ने कहा कसौटी जिंदगी की 2 को अलविदा, अब कौन निभाएगा इनका किरदार ?
X

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की 2' अक्सर सुर्खियों में रहता है। इस शो में दो बार स्टार कास्ट को बदला जा चुका है। अब खबर सामने आ रही है कि अनुराग बसु का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर पार्थ समथान भी जल्द ही इस शो को छोड़ देंगे। लोगों ने पार्थ के किरदार और उनके काम को खूब प्यार दिया है। लेकिन पार्थ अब शो का हिस्सा नहीं होंगे और उनकी जगह कोई दूसरा अनुराग का किरदार निभाएगा।

पार्थ समथान के शो को छोड़ने के पीछे जाने का कारण उनके रोल को शो में ज्यादा न दिखाना। हालांकि इस कारण को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। वहीं बताया जा रहा है कि पार्थ को एक बड़ा प्रोजेक्ट भी ऑफर हुआ है। ये भी शो को छोड़ने की बड़ी वजह बताई जा रही है। वहीं कई कारणों में एक कारण उनका स्वास्थ्य भी माना जा रहा है। शो को छोड़ने के खबरों के बीच अब नए एक्टर की खोज भी शुरू हो चुकी है। अनुराग बसु किरदार के लिए अब नए एक्टर को ढूंढ रहे है।

सूत्रों की मानें तो, अनुराग के रोल के लिए बरुन सोबती, विवेक दहिया या पर्ल वी पुरी का नाम आगे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो, इस रोल के लिए दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया का पक्का माना जा रहा है। लेकिन बताया जा रहा है कि विवेक दहिया ने इस रोल को निभाने के लिए मना कर दिया है। अब ऐसा माना जा रहा है कि शायद बरुन सोबती शो का नया हिस्सा बन सकते हैं। ये पता चला है कि पार्थ समथान के अलावा, दो और एक्टर ने शो छोड़ने का मन बना लिया है। ये दो स्टार साहिल आनंद हैं जो निवेदिता के पति का किरदार निभाते हैं।

Next Story