Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'सेक्रेड गेम्स' सीजन-2 की तारीख हुई फाइनल, पंकज त्रिपाठी का होगा एहम किरदार

पहले सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद नेटफ्लिक्स सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' अपने दुसरे सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस बार दर्शकों के लिए मेकर्स ने कुछ स्पेशल करने की सोची है। 'सेक्रेड गेम्स' सीजन-2 में इस बार पंकज त्रिपाठी एहम भूमिका में नजर आने वाले हैं...

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सुपरहिट वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' अपने दुसरे सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है। 'सेक्रेड गेम्स' सीजन-2 में इस बार पंकज त्रिपाठी एहम भूमिका में नजर आयेंगे।


शो के निर्माताओं ने सीजन-2 के लिए जुलाई 2019 को चुना है और बहुत जल्द सीरीज के लिए प्रीमियर डेट की घोषणा की जाएगी। सेक्रेड गेम्स सीजन-2 में शो के निर्माताओं में से एक अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी 'कल्कि' भी अहम किरदार में नजर आएँगी।

अमेरिकन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के पैर भारत में जमाने वाली सीरीज सेक्रेड गेम्स में इस बार पंकज त्रिपाठी 'खन्ना गुरु' जी के किरदार में नजर आयेंगे। आपको बता दे कि पहला सीजन लीड किरदार गणेश गायतोंडे की मौत के साथ खत्म हुआ था लेकिन शो खत्म होने से पहले गणेश एक करीबी गुरुजी का भी खुलासा करता है। और, इस बार शो की कहानी 'खन्ना गुरुजी' के ही इर्द गिर्द होगी।

शो को लेकर नेटफ्लिक्स इंडिया के ट्विटर पेज पर लगातार रहस्य बढ़ाने वाले ट्वीट किए जा रहे हैं और इन ट्वीट्स के चलते सेक्रेड गेम्स के प्रशंसकों की उत्सुकता भी लगातार बढ़ती जा रही है।

सीजन-1 में गणेश गायतोंडे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया था जिसे बेहद पसंद किया गया था और इंस्पेक्टर सरताज सिंह का किरदार सैफ अली खान ने निभाया था जो इस बार भी मेन लीड में नजर आयेंगे।

Next Story
Share it
Top