Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी की 'गोपी बहू' कर रही किसी को डेट, 'बिग बॉस 14' में ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

बिग बॉस के बीते एपिसोड में टीवी की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया। 'गोपी बहू' ने बताया कि वो सिंगल नहीं है।

टीवी की गोपी बहू कर रही किसी को डेट, बिग बॉस 14 में ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा
X

'बिग बॉस 14' शो की टीआरपी में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। बिग बॉस के बीते एपिसोड में टीवी की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया। 'गोपी बहू' ने बताया कि वो सिंगल नहीं है। दरअसल, बीते एपिसोड में देवोलीना और राखी सावंत राहुल वैद्य को लेकर बात करते हुए नजर आए। देवोलीना ने राहुल वैद्य की आवाज की तारीफ की और कहा राहुल को बेहतरीन सिंगर बताया।

इस दौरान राखी ने देवोलीना से पूछा कि क्या वो सिंगल है ?... इस पर देवोलीना सिर हिलाते हुए मना किया। उन्होंने कहा कि बाहर उनका ब्वॉयफ्रेंड है। इस पर राखी ने देवोलीना की टांग खींचते हुए कहा- 'और उसका क्या जिसके साथ घर में बैठती हो और गाती हो'.... यहां राखी ने राहुल वैद्य की बात की। इस पर देवोलीना कहती है कि राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड है और मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड है।'

अपने प्यार को परिभाषित करते हुए देवोलीना ने कहा कि मुझे लगता है कि जब आपकी कोई केयर करता है... आपको महत्व देता है, आपका सम्मान करता है... यही प्यार है... प्यार एक आदत की तरह है।' इस पर राखी कहती है कि आदत तो किसी के भी साथ हो सकती है.... ये सुनकर देवोलीना हंसने लगती है और कहती है- 'तब आप कुपिड से खेल रहे है।' इसके बाद तभी राहुल आ जाते है और राखी इशारो-इशारो में देवोलीना को टीज करती है। दोनों हंसने लगती है और राहुल को उनकी बातों के बारे में पता भी नहीं चलता।

Next Story