Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निर्भया केस में दोषियों की टली फांसी तो ऋषि कपूर को आ गया गुस्सा, ट्वीट कर अपनी फिल्म का ये डायलॉग किया पोस्ट

निर्भया गैंगरेप मामले में चारों दोषियों की एक बार फिर से फांसी टलने पर अभिनेता ऋषि कपूर ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट पर लिखा ‘तारीख पर तारीख तारीख पर तारीख ‘दामिनी’

निर्भया केस में दोषियों की टली फांसी तो ऋषि कपूर को आ गया गुस्सा, ट्वीट कर अपनी फिल्म का ये डायलॉग किया पोस्ट
X

सामाजिक मुद्दों पर आगे बढ़कर अपनी राय रखने वाले (Actor Rishi kapoor) अभिनेता ऋषि कपूर को निर्भया केस में दोषियों की फांसी टलने का पता लगते ही गुस्सा आ गया। इस पर उन्होंने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। यह ट्वीट उन्होंने सोमवार को निर्भया के दोषियों की फांसी टलने की जानकारी मिलने के बाद किया।

दरअसल मंगलवार को (Nirbhaya Gangrape) निर्भया गैंगरेप केस में सभी चार दोषियों की फांसी होनी थी, लेकिन वह एक बार फिर से सोमवार को टल गई। कोर्ट ने कहा कि जब दोषी पवन कुमार गुप्ता की दया याचिका राष्ट्रपति के पास लंबित है, तो ऐसे में फांसी नहीं दी जा सकती है। इसका पता लगते ही निर्भया के परिवार के साथ ही ऋषि कपूर का गुस्सा फूट पड़ा। इस पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फिल्म का फेमस डायलॉग पोस्ट किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि 'निर्भया केस। तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख। 'दामिनी।' बकवास है।' उनके इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

अगले आदेश तक के लिए रोकी गई फांसी, मां ने जताया गुस्सा

निर्भया गैंगरेप मामले में चारों दोषियों की फांसी को पटियाला हाउस कोर्ट ने अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दिया है। पुराने डेथ वारंट के अनुसार, सभी दोषियों को मंगलवार सुबह छह बजे फांसी दी जानी थी। इसके लिए पवन जल्लाद भी पहुंच चुका था, लेकिन कोर्ट के फैसले के बाद फिलहाल यह फांसी टल गई है। इसका पता लगते ही निर्भया की मां ने इस पर गुस्सा जाहिर किया। इसके साथ ही अभिनेता ऋषि कपूर ने भी ट्वीट कर नाराजगी व्यक्त की।

Next Story