Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Renuka Panwar Songs: सोलह-सात्रह की उम्र में प्रांजल दहिया ने की 'सूट प्लाजो' की मांग तो पति ने उठाया डंडा

Renuka Panwar Songs: रेणुका पवार का लेटेस्ट गाना लोगों के बीच कुछ ज्यादा ही लोकप्रिय हो रहा है। रेणुका का ये गाना यूट्यूब की ट्रेडिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। इस गाने को लोग काफी प्यार दे रहे है और कमेंट के जरिए जमकर तारीफ भी कर रहे है।

Renuka Panwar Songs: सोलह-सात्रह की उम्र में प्रांजल दहिया ने की सूट प्लाजो की मांग तो पति ने उठाया डंडा
X

हरियाणवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार रेणुका पवार ने सोशल मीडिया पर अपने गानों से कहर ढाया हुआ है। उनके हरियाणवी गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है। सोशल मीडिया पर यूं तो उनके गाने वायरल होते रहते है, लेकिन रेणुका पवार का लेटेस्ट गाना लोगों के बीच कुछ ज्यादा ही लोकप्रिय हो रहा है। रेणुका का ये गाना यूट्यूब की ट्रेडिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। इस गाने को लोग काफी प्यार दे रहे है और कमेंट के जरिए जमकर तारीफ भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रेणुका पवार के इस नए हरियाणवी गाने का नाम 'सूट प्लाजो' है। गाना बेहद शानदार है। गाने में हरियाणी एक्ट्रेस प्रांजल दहिया नजर आ रही है। आपको बता दें कि प्रांजल दहिया को दूसरी सपना चौधरी भी कहा जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग सपना चौधरी के चाहने वालों से कम नहीं है। गाने में प्रांजल दहिया का देसी लुक देखने को मिल रहा है। वो सूट में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

वीडियो में आप देख सकते है कि प्रांजल दहिया अपने पति सोमवीर कथुरवाल के साथ मॉल घूमने आई है। इस दौरान वो अपने पति से सूट प्लाजो की डिमांड करती है। इसी को लेकर ये पूरा गाना है। गाने की शूटिंग हरियाणा के एक मॉल में हुई है। गाने की बात करें तो गाने को रेणुका पवार के साथ सोमवीर कथुरवाल ने गाया है। वहीं गाने के बोल लिखने का काम गुलशन बाबा ने किया है जबकि अमन जाजी ने म्यूजिक दिया है। आप भी सुनिए ये हरियाणवी गाना-

Next Story