Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमिर खान के बाद अब टीवी के 'जमाई राजा' ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, ये है कारण !

Ravi Dubey: हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया से अपना अकाउंट डिलीट किया और अब टीवी के जाने-माने एक्टर रवि दुबे ने भी सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है।

आमिर खान के बाद अब टीवी के जमाई राजा ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, ये है कारण !
X

आपके पसंदीदा सितारें धीरे-धीरे सोशल मीडिया से दूरी बना रहे है। हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया से अपना अकाउंट डिलीट किया और अब टीवी के जाने-माने एक्टर रवि दुबे ने भी सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है। जिसके चलते फैंस काफी निराश है। आपको बता दें कि रवि दुबे (Ravi Dubey) ने कुछ वक्त के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी।

रवि दुबे ने अपने पोस्ट में लिखा- 'अगले कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम (Ravi Dubey Instagram) डिलीट कर रहा हूं।' इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके फैंस चौंक गए। सभी इंस्टाग्राम डिलीट करने के पीछे का कारण जानना चाहते है। इस कड़ी में टीवी सीरियल 'जमाई राजा' में उनकी सास का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अचिंत कौर ने भी कारण जानने के लिए कमेंट किया और पूछा- 'क्यों'... इस पोस्ट को लेकर उनके फैंस लगातार सवाल कर रहे है। लेकिन अभी तक इसका कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिल पाया है।

सूत्रों की मानें तो रवि ने कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम से ब्रेक लेने का फैसला किया है। इसके पीछे की वजह उनका बिजी शेड्यूल है। बिजी शेड्यूल होने की वजह सो वो अपनी वाइफ और फैमिली को टाइम नहीं दे पा रहे थे। जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया है। आपको बता दें कि इन दिनों रवि 'जमाई राजा 2.0' को लेकर काफी चर्चाओं में है। उनके काम को लोग काफी पसंद कर रहे है।

Next Story