Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रवीना टंडन ने आगरा वालों को याद दिलाया दिल्ली वालों का जज्बा, बोलीं- 'रोटी वाली अम्मा' के लिए दिखाओ ऐसा कुछ

रवीना टंडन ने आगरा वालों को दिल्ली वालों का जज्बा याद दिलाया। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा- 'रोटी वाली अम्मा' के लिए दिखाओ ऐसा कुछ

रवीना टंडन ने आगरा वालों को याद दिलाया दिल्ली वालों का जज्बा, बोलीं- रोटी वाली अम्मा के लिए दिखाओ ऐसा कुछ
X

आज के समय में इंटरनेट की ताकत का इस्तेमाल हर कोई कर रहा है। इस ताकत का इस्तेमाल अगर सही दिशा में और अच्छे कामों के लिए किया जाए, तो नतीजा खुशहाली वाला निकलता है। हाल ही में इसका उदाहरण देखने को मिला था। दिल्ली के मालवीय नगर स्थित 'बाबा का ढाबा' जो लॉकडाउन के कारण मुश्किल परिस्थितियों से जूझ रहा था, आज उस पर ग्राहकों की भीड़ है। ढाबे को चलाने वाले बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। 'बाबा का ढाबा' के बाद कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

'बाबा का ढाबा' के बाद अब आगरा की 'रोटी वाली अम्मा' का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। 'रोटी वाली अम्मा' सड़क किनारे रोटी बनाकर अपनी जीवन यापन करती है। ये फोटो इतनी वायरल हुई कि सेलिब्रेटी भी इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 'रोटी वाली अम्मा' का प्रमोशन किया। रवीना टंडन ने ट्वीट में लिखा- 'कॉमोन आगरा वालों, दिल दिखाओ दिल्ली वालों के 'बाबा का ढाबा' की तरह, आगरा रोटी वाली अम्मा के ग्राहकों मैं इंतजार कर रही हूं' रवीना टंडन का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि रोटी वाली अम्मा भगवान देवी के पति का निधन हो चुका है। उनके दो बेटे है, लेकिन वो उनके साथ नहीं रहते। जिसके चलते अम्मा अपना पेट भरने के लिए सड़क किनारे रोटी बनाती है। अम्मा लोगो को 20 रुपये में एक दाल, सब्जी, चावल और रोटी खिलाती है। अम्मा पिछले करीब 14-15 से लगा रही है। अम्मा के पास रोटी खाने के लिए मजदूर, रिक्शा वाले आते है। पर लॉकडाउन के बाद से अब ये लोग भी कम आ रहे है, जिससे अम्मा की रोजी-रोटी चलने में काफी परेशानी आ रही है। सड़क किनारे होने के चलते अम्मा को कभी-कभी हटा दिया जाता है।

Next Story