Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रश्मि देसाई का खुलासा, '16 साल की उम्र में सूरज बनाना चाहता था फिजिकल संबंध, ऑडिशन के बहाने बुलाया था अंदर'

रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल्स के जरिए लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। घर में तंगी के कारण उन्होंने महज 16 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था।

रश्मि देसाई का खुलासा, 16 साल की उम्र में सूरज बनाना चाहता था फिजिकल संबंध, ऑडिशन के बहाने बुलाया था अंदर
X

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल्स के जरिए लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। घर में तंगी के कारण उन्होंने महज 16 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से काम करना शुरू किया और फिर टीवी की दुनिया में आई। रश्मि ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की।

इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा कि हां मैंने सैक्सिजम झेला है, क्योंकि उस वक्त ऐसा था कि अगर आप कास्टिंग काउच से नहीं गुजरे, तो आपको काम नहीं मिल सकता। रश्मि ने बताया कि मैं 16 साल की थी। तब उन्हें एक सूरज नाम का शख्स मिला। वो अब कहां है, इस बारे में रश्मि देसाई नहीं जानती। उन्होंने बताया कि सूरज ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी। मुझे ऑडिशन के बहाने बुलाया और ड्रिंक में कुछ मिलाकर मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी।

रश्मि ने बताया कि मैं किस्मत से किसी तरह बच गई, लेकिन उसने मुझे मॉलेस्ट करने की हर संभव कोशिश की थी। रश्मि देसाई ने इंटरव्यू में बताया कि वो आज भी साइड, मेकअप, कपड़े, बाल, बॉडी इन सब को लेकर ट्रोलिंग का सामना करती है। आपको बता दें कि रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। बिग बॉस में उनकी सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई काफी चर्चाओं में रही थी। बिग बॉस के इस सीजन की टीआरपी इस वजह से भी काफी हाई गई थीं।

Next Story