Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए उतरन फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई की लाइफस्टाइल, जीती हैं ऐसी लाइफ

अभी हाल ही में रश्मि बिग बॉस 13 में नज़र आयी। रश्मि का अरहान खान के साथ रिलेशनशिप भी काफी फेमस रहा। जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा।

जानिए उतरन फेम एक्ट्रेस का लाइफस्टाइल, जीती है ऐसी लाइफ
X
रश्मि देसाई (फाइल फोटो)

उतरन फेम रश्मि देसाई को आज के टाइम में हर कोई जानता हैं। सीरियल से अपनी लोकप्रियता बनाने वाली रश्मि ने काफी सीरियल्स में काम किया। उन्होंने 14 साल टीवी इंडस्ट्री को दिए हैं। अभी हाल ही में रश्मि बिग बॉस 13 में नज़र आयी। पर वह आधे पड़ाव में बाहर हो गयी। लेकिन फिर बाद में उन्हें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में दोबारा घर के अंदर भेजा गया। जहा उन्होंने टॉप 4 में अपनी जगह बनायी।


रश्मि को बिग बॉस 13 में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कभी लड़ते तो कभी नोकझोक करते देखा गया और काफी पसंद भी किया गया। जहां रश्मि इन सब से और फेमस हुई वहीं उनकी अरहान खान के साथ रिलेशनशिप भी काफी फेमस हुई। जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा।

रश्मि का कहना है कि उन्होंने अरहान से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए है और अब उनके मन में अरहान को लेकर कोई प्यार या फीलिंग नहीं हैं। बेशक रश्मि देसाई बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम न कर पायी हो पर इतना जरूर है कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद रश्मि की पॉपुलरिटी में इजाफा जरूर होगा।



कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मि काफी शानो शौकत से जीती हैं। उनका लाइफस्टाइल बहुत ही ज्यादा लक्ज़री वाला हैं। रश्मि टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो की एक एपिसोड के 50 हजार से ज्यादा पैसे लेती हैं।

यहाँ तक उतरन फेम एक्ट्रेस बिग बॉस में सबसे ज्यादा महंगी कंटेस्टेंट थी जो की 1 से 1.5 करोड़ चार्ज करती थी। 43 लाख की ऑडी में घूमने वाली रश्मि के पास मुंबई जैसे शहर में खुद का 2 BHK है और कई जगह पर उनकी अपनी प्रॉपर्टी भी है।

रश्मि देसाई को ज्वेलरी पहनने का कम शौक है लेकिन फिर भी उनके हैंडबैग में गोल्ड और डायमंड ईयररिंग्स जरूर होते हैं। इसके अलावा रश्मि अपने बैग में शेड्स भी रखती हैं। रश्मि को परफ्यूम का भी काफी शौक है। उतरन के बाद से रश्मि में काफी चेंज आया है और उन्होंने कई और सीरियल में काम करके पॉपुलेरिटी कमाई हैं। रश्मि जिस कंपनी का हैंडबैग रखती हैं। उसी कंपनी का वॉलेट भी रखती हैं। इसके अलावा रश्मि रीडिंग ग्लासेज भी रखती हैं क्योंकि उन्हें पढ़ना काफी पसंद है।

Next Story