Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बॉस में रश्मि देसाई ने छुपाई इतनी बड़ी बात, अरहान ही नहीं रश्मि देसाई की भी है बेटी, तस्वीरें आईं सामने

रश्मि देसाई, आज बड़ा नाम है। बिग बॉस 13 में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। ये बात शायद कम लोग ही जानते होंगे कि रश्मि देसाई सिंगल मदर है। उनकी एक क्यूट से बेटी है, जिसका नाम मान्या संधू है।

सिंगल मदर है रश्मि देसाई, बेहद क्यूट है उनकी बेटी, देखें फोटोजरश्मि देसाई

'बिग बॉस' का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन बेशक समाप्त हो चुका हो, लेकिन बातचीत आज भी लोगों के बीच सुनने को मिल जाती है। सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर रहे है, पर कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे है जिन्होंने दर्शकों के दिल पर जमकर राज किया। इनमें से एक है रश्मि देसाई, रश्मि देसाई का नाम ही काफी है। शो के बाद उनकी डिमांड भी जमकर देखी जा रही है। लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में और ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहे है। रश्मि ने अपने निजी जिंदगी में खूब उतार-चढ़ाव देखे। वो तलाकशुदा है और अकेले एक बेटी का पालन पोषण भी कर रही है। दरअसल, रश्मि देसाई एक बेटी है, जिसका नाम मान्या संधू है।

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'उतरन' (Uttaran) के दौरान रश्मि देसाई और नंदीश संधू दोनों पर एक दूसरे के प्यार इस कदर हावी हुआ कि दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली। 12 फरवरी 2012 में दोनों ने शादी की, लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और 4 साल के अंदर दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। अलग होने के बाद बेटी 'मान्या संधू' मां रश्मि के साथ रह रही है। तलाक के बाद दोनों ने अपने इस रिश्ते को एक और मौका दिया। दोनों 'नच बलिए 7' में नजर आए। शो में उनकी जोड़ी काफी जबरदस्त थी। इस शो के दौरान तो सब ठीक था, लेकिन बाद में रिश्ते की डोर हाथ से छूटने लगी और आखिर में दोनों ने एक दूसरे की जिंदगी में दखल न देने का फैसला किया।


आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) के जिंदगी के कई राज से पर्दा उठा। शो में उनका लव कनेक्शन अरहान खान के साथ देखा गया, लेकिन जब सलमान खान ने अरहान के शादीशुदा और एक बच्चे की सच्चाई बताई तो रश्मि देसाई ने शो में ही उनसे ब्रेकअप करने का फैसला किया। यही नहीं, रश्मि देसाई ने खुद शो में खुलासा किया था कि उन्होंने स्कूल के समय में जहर खा लिया था। शो में उनके बैंक करप्ट होने की बात भी सामने आई थी। वहीं उनकी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से दुश्मनी काफी चर्चाओं में रही।

Next Story
Top