Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बॉस खत्म होने के बाद वेकेशन पर जम्मू जाएंगी रश्मि देसाई, इंटरव्यू में बताई अपनी आगे की प्लानिंग

'बिग बॉस 13' की फाइनलिस्ट रश्म‍ि देसाई अब अपनी नॉर्मल लाइफ वापस आकर काफी खुश है। शो के बाद अब वो जम्मू जाने का प्लान बना रही है। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी आगे की प्लानिंग बताई।

अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आकर खुश रश्मि देसाई, बनाया वेकेशन का प्लानरश्मि देसाई

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) 15 फरवरी को ऑफ एयर हो गया है। शो के बाद अब सभी फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स इंटरव्यूज दे रहे है। इस कड़ी में रश्मि देसाई ने इंडिया टुडे को अपना इंटरव्यू दिया और आगे का प्लान बताया। इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने बिग बॉस की जर्नी (Rashami Desai Bigg Boss) के बात करते हुए कहा कि शो का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था।

नॉर्मल लाइफ और बिग बॉस की घर की लाइफ में जमीन आसमान का फर्क है, शो में क्लियर और सॉर्टेड रहना पड़ता था, कही ना कही हम उससे टूट जाते थे, तो वहीं हर वीकेंड कुछ ऐसा होता था, जो हमारे चेहरे पर मुस्कान ला देता था, कुल मिलाकर मेरा अनुभव नया और खूबसूरत था।

जब रश्मि देसाई (Rashami Desai) से आगे के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने क्लीयर तो कुछ नहीं बोला, लेकिन मजाकिया अंदाज में हिंट दे दिया। रश्मि देसाई ने कहा कि मैंने घर के अंदर बहुत से प्लांस बनाए है, मैनें सुना है कि आप मुझे जम्मू लेकर जा रहे है। इस लाइन से साफ जाहिर होता है कि वो जम्मू जाने का प्लान कर रही है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद वो अब सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई है। उन्होंने सुबह नाश्ते करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में रश्मि देसाई पास्ता खाती हुई नजर आई। फेवरेट कंटेस्टेंट्स के सवाल पर रश्मि देसाई ने कहा कि मुझे आसिम रियाज को देवोलीना भट्टाचार्जी अच्छी लगी।

Bigg Boss 13: दर्द भरी रही है रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ, बिग बॉस में आकर ऐसे बनीं 'शेरनी'

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) की दोस्ती शो में जमकर देखने को मिली थी, लेकिन देवोलीना को मेडिकल परेशानी होने के कारण शो से बाहर जाना पड़ा, लेकिन इस दौरान वो रश्मि देसाई को सपोर्ट करती रही। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए रश्मि देसाई के लिए लोगों से वोट की अपील की। देवोलीना के जाने के बाद आसिम और रश्मि की दोस्ती भी काफी मजबूत रही। आसिम मजबूत दावेदार था, स्ट्रॉन्ग माइंड, अच्छी पर्सनैलिटी, फोकस और सहनशील इन सब क्वालिटी के चलते वो विनर रेस का फर्स्ट रनर अप बना। बिग बॉस का ये 13वां सीनज सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) ने अपने नाम किया।

Next Story
Top